अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

छुटमलपुर में शुक्रवार को फतेहपुर कलसिया हाईवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:00 PM (IST)
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

सहारनपुर, जेएनएन। छुटमलपुर में शुक्रवार को फतेहपुर कलसिया हाईवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फतेहपुर कलसिया हाईवे पर स्थित मांडूवाला गांव के समीप हुई दुर्घटना में अकाल मौत का ग्रास बने बाइक सवार युवक के पास से मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान तबरेज निवासी मानकमजरा थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार के रुप में हुई है। घटना की सूचना मिलने पर मृतक के स्वजन रोते बिलखते हुए फतेहपुर थाने पहुंचे। एसओ सत्येंद्र नागर ने बताया कि स्वजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर करने के साथ ही वाहन व चालक की तलाश कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ग्रामीणों की समस्याओं का जल्द कराया जाएगा समाधान: राणा

जड़ौदापांडा: क्षेत्र के दर्जनों गांवों के दौरा करने के साथ साथ जिला पंचायत सदस्य शारदा राणा के पति रकम सिह राणा ने ग्रामीणों की समस्या भी सुनीं। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करने का प्रयास किया जाएगा।

थाना क्षेत्र के गांव नन्हेड़ा कलां सहित जिला पंचायत सदस्य शारदा राणा के पति रकम सिह राणा ने दर्जनों गांव का दौरा किया। भ्रमण करने के दौरान उन्होंने गांव की साफ सफाई को परखते हुए गांव में कराए गए विकास को भी जाना। इसके उपरांत रकम सिह राणा ने नन्हेड़ा गंाव में ग्रामीणों की समस्या सुनी। ग्रामीणों ने रकम सिह राणा के समक्ष गन्ने का भुगतान,बिजली के बिलों की समस्या, पेयजल की समस्या, विकास की समस्याओं सहित अन्य समस्याएं रखी। रकम सिह राणा ने ग्रामीणों को सभी समस्याओं का जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया। इस दौरान अमित राणा,संजीव मास्टर, पूर्व प्रधान प्रवीन,डा. अरविन्द्र, राकेश राणा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी