भ्रष्टाचारी सरकार को 2019 में उखाड़ेगा गठबंधन : चंद्रशेखर

बेहट (सहारनपुर) : भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा, 2019 का लोकसभा चुनाव संविधान समर्थकों व सं

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 10:23 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 10:23 PM (IST)
भ्रष्टाचारी सरकार को 2019 में उखाड़ेगा गठबंधन : चंद्रशेखर
भ्रष्टाचारी सरकार को 2019 में उखाड़ेगा गठबंधन : चंद्रशेखर

बेहट (सहारनपुर) : भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा, 2019 का लोकसभा चुनाव संविधान समर्थकों व संविधान विरोधियों के बीच होगा। बहुजन मिशन का गठबंधन तानाशाही और भ्रष्टाचारी मोदी सरकार को उखाड़कर संविधान को मानने वाली बहुजन सरकार बनाने में सहयोग करेगा।

बुधवार को कस्बे के रविदास मंदिर परिसर में आयोजित अभिनंदन समारोह में उन्होंने कहा कि सामाजिक ढांचे को बदलकर एकता कायम की जाएगी। अब किसी का डंडा नहीं चलेगा। मंगलवार को उन्हें जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी का भी आशीर्वाद मिला है। उन्होंने कहा कि दंगा कराने वालों की सरकार झूठ बोलकर बनी है। अब दंगा कराने वालों को नंगा किया जाएगा। दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा कहां चला गया। बोले, बहुजन मिशन 2019 में मोदी से सत्ता छीनकर ही दम लेगा। उन्होंने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि किसी षड्यंत्र में न फंसें। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेकर कहा कि 2019 के बाद उन्हें आराम कराएंगे।

भीम आर्मी चीफ ने कहा, भाजपा सरकार शरीयत से खिलवाड़ व तीन तलाक जैसे मामलों में हस्तक्षेप कर रही है, जो अनुचित है। प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि अब तक 200 में से 180 एनकाउंटर दलितों व मुस्लिमों के किए जा चुके हैं। झूठे मुकदमों में बहुजन समाज के लोगों को जेल में डाला जाता है। जाति, धर्म के नाम पर उत्पीड़न करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

---

जाति व्यवस्था लागू होने पर समाप्त हो जाएगा आरक्षण

आरक्षण के बारे में पूछे गए सवाल पर चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि बहुजन समाज मिशन को ताकत मिलती है तो वह जाति व्यवस्था ही खत्म कर देंगे। जिससे आरक्षण स्वत: समाप्त हो जाएगा। एससी-एसटी एक्ट भी नहीं रहेगा। सवर्णों को भी इसका फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस एक्ट का विरोध सभी नहीं कर रहे हैं। सिर्फ वह लोग विरोध कर रहे हैं जो उत्पीड़न करना चाहते हैं। भीमआर्मी मिशन की व्यवस्था में किसी का उत्पीड़न नहीं होगा।

--

बुआ को दिखाया जा

रहा सीबीआई का डर

चंद्रशेखर ने मायावती का नाम लिए बिना कहा कि बुआ जी से मेरा खून का रिश्ता है। यह सरकार उन्हें सीबीआइ का डर दिखा रही है, लेकिन उन्हें डरने की जरूरत नहीं है। भीम आर्मी मिशन उनके साथ है। वह गठबंधन का हिस्सा बनें, सरकार उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी।

---

पहनाई पगड़ी

कार्यक्रम के दौरान वर्तमान चेयरमैन अब्दुल रहमान व पूर्व चेयरमैन शाह महमूद हसन भी अपने समर्थकों के साथ वहीं पहुंचे। चंद्रशेखर के साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन, राष्ट्रीय प्रवक्ता मंजीत नौटियाल का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। महिलाएं भी मौजूद रहीं।

-----

सियासी दलों को भी दिखाया आइना

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि पहले चुनाव में कांग्रेस, सपा, बसपा व रालोद देखें कि वह कितनी सीटों पर सिमट गये थे। झूठ बोलकर भाजपा ने सत्ता हथिया ली थी। इसलिये गठबंधन जरूरी है। उन्होंने इसके लिए कैराना में पिछले दिनों हुए उपचुनाव का उदाहरण देते हुये कहा कि परिणाम आपके सामने है। वरना यह तो चुनाव में मशीनें ही खराब कर देते हैं।

chat bot
आपका साथी