मांगों को लेकर भाकियू तोमर का धरना पांचवें दिन भी जारी

देवबंद में जर्जर विद्युत तारों को बदलवाने और बिलों की त्रुटियों को दुरुस्त किए जाने समेत विभिन्न मांगों को लेकर एक्सईएन कार्यालय के बाहर चल रहा भारतीय किसान यूनियन (तोमर)का धरना प्रदर्शन शुक्रवार को पांचवें दिन भी जारी रहा। किसानों ने समस्याओं का समाधान न होने पर प्रदर्शन को तेज करने की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:29 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:29 PM (IST)
मांगों को लेकर भाकियू तोमर का धरना पांचवें दिन भी जारी
मांगों को लेकर भाकियू तोमर का धरना पांचवें दिन भी जारी

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में जर्जर विद्युत तारों को बदलवाने और बिलों की त्रुटियों को दुरुस्त किए जाने समेत विभिन्न मांगों को लेकर एक्सईएन कार्यालय के बाहर चल रहा भारतीय किसान यूनियन (तोमर)का धरना प्रदर्शन शुक्रवार को पांचवें दिन भी जारी रहा। किसानों ने समस्याओं का समाधान न होने पर प्रदर्शन को तेज करने की चेतावनी दी।

धरना प्रदर्शन में यूनियन के देवबंद ब्लाक अध्यक्ष फरमान अली गाड़ा ने कहा कि क्षेत्र में कई स्थानों पर विद्युत तार जर्जर हालत में है, जिन्हें विभाग द्वारा शिकायत करने के बाद भी बदला नहीं जा रहा है। शायद विद्युत विभाग किसी बड़े हादसे के इंतजार में है। कहा कि समस्याओं का समाधान करने के बजाए विद्युत विभाग द्वारा बकाया वसूली के नाम पर किसानों का उत्पीड़न किया जा रहा है। यदि अविलंब सभी मांगों को न माना गया तो धरना प्रदर्शन को और तेज कर दिया जाएगा। इस दौरान विद्युत बिलों में बरती गई अनियमितताओं को दूर करने, थीतकी गांव में लगे 250 केवी के विद्युत ट्रांसफार्मर की केबिल को बदलवाने, विद्युत बिलों में छूट को बरकरार रखे जाने आदि मांगें की गई। जिला महामंत्री मोहम्मद तारिक, शाहनवाज गौड़, हाजी मोहम्मद अब्बास, आकिल, सुदेशपाल, श्याम सिंह, दीपक त्यागी, अजीत सिंह, जीशान आदि मौजूद रहे।

दिशा भारती में एमबीए के रिजल्ट में छात्राएं आगे

सहारनपुर: दिशा भारती कालेज आफ मैनेजमेंट एंड एजुकेशन के एमबीए प्रथम व तृतीय सेमेस्टर के परिणाम शानदार रहे। एक बार फिर छात्राएं बेहतर प्रदर्शन के आधार पर तीनो ही पायदान पर अव्वल रही।

एकेटीयू विश्वविद्यालय ने एमबीए प्रथम व तृतीय सेमेस्टर के परिणाम घोषित कर दिए है जिनमे दिशा भारती कालेज के परिणाम शत प्रतिशत रहे है। प्रथम सेमेस्टर मे शिव्या कपूर ने 81.8 प्रतिशत के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया। मुस्कान बंसल 80.4 प्रतिशत के साथ दूसरे स्थान पर व विभा रुहेला 78.08 प्रतिशत के साथ तीसरे स्थान पर रही। वहीं एमबीए तृतीय सेमेस्टर मे 78.5 प्रतिशत के साथ स्वाति ने प्रथम तथा 75 प्रतिशत व 74.9 प्रतिशत के साथ श्रेया व विनिका ने क्रमश: द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया ।

कालेज के अध्यक्ष यशपाल भाटिया, सचिव राजीव अग्रवाल व निदेशक गौरव अग्रवाल ने छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। अध्यापकों डा. रंजना, नेहल जैन, अंकुर शर्मा, जसमीत गुलाटी, डा. महक, राजेश सक्सेना, व जसप्रीत कौर आदि ने भी छात्र-छात्राओं को बधाई दी।

chat bot
आपका साथी