बाजारों में बरती जा रही है लापरवाही

खेड़ा अफगान में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भी लोग सबक लेने को तैयार नहीं है। आए दिन कोरोना के चलते क्षेत्र में लोग दम तोड़ रहे हैं लेकिन पुलिस की लापरवाही के चलते व गश्त न करने के कारण बाजारों में भीड़ ज्यों की त्यों बनी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:37 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:37 PM (IST)
बाजारों में बरती जा रही है लापरवाही
बाजारों में बरती जा रही है लापरवाही

सहारनपुर, जेएनएन। खेड़ा अफगान में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भी लोग सबक लेने को तैयार नहीं है। आए दिन कोरोना के चलते क्षेत्र में लोग दम तोड़ रहे हैं लेकिन पुलिस की लापरवाही के चलते व गश्त न करने के कारण बाजारों में भीड़ ज्यों की त्यों बनी हुई है। जिससे कोरोना की चेन को कभी नही तोड़ा जा सकता।

खेड़ा अफगान व आसपास के क्षेत्र के बाजारों में बिना कोविड-19 की गाइडलाइन के कार्य किया जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्र में फल, सब्जी, मेडिकल स्टोर की दुकान कर रहे लोगों के द्वारा लापरवाही ओर ज्यादा जानलेवा साबित हो सकती है जिसमें पुलिस की लापरवाही व गस्त न करने के कारण क्षेत्र में सरकारी गाइड लाइन का कतई पालन नहीं किया जा रहा है, जिसके चलते बाजारों में खूब लापरवाही बरती जा रही है। बाजार में लोग बिना मास्क के भारी भीड़ जमा करके खरीदारी करते हैं। ऐसे में पुलिस भी खानापूरी पूरी कर लौट जाती है, जबकि पूरा दिन लोगों की लापरवाही चलती रहती है।

दुकान में नकब लगाकर चोर सामान ले गए

बेहट: कस्बे की आंनद बाग कालोनी में चोरों ने एक दुकान में नकब लगाकर वहां से हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

कोतवाली में दी तहरीर में मोहम्मद फारुख पुत्र मोहम्मद कामिल ने बताया कि उसकी आंनद बाग कालोनी में दुकान है, जहां बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने दुकान की पीछे की दीवार में नकब लगाकर दुकान से तीन बैटरे और करीब 30 हजार रुपये का सामान ले गए। चोरी का पता गुरुवार को सुबह दुकान खोलने पर चला।

chat bot
आपका साथी