बरसात ने खोली गड्ढामुक्त की गईं सड़कों की पोल

दो दिन से हो लगातार हो रही बरसात ने सरकार के गड्ढामुक्त सड़कों की पोल खोल दी है। लगातार दो दिन से बारिश होने से इन गड्ढों मे पानी भर गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:07 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:07 PM (IST)
बरसात ने खोली गड्ढामुक्त की गईं सड़कों की पोल
बरसात ने खोली गड्ढामुक्त की गईं सड़कों की पोल

सहारनपुर, जेएनएन। दो दिन से हो लगातार हो रही बरसात ने सरकार के गड्ढामुक्त सड़कों की पोल खोल कर रख दी है। बरसात से सड़क में बने गड्ढों में पानी भर गया है। गड्ढों में डाले गये रोड़ी पत्थर भी उखड़कर बिखर गये हैं। लोनिवि की उपेक्षा के कारण सहारनपुर बड़गांव मार्ग का चार किलोमीटर टुकड़ा राहगीरों व वाहनों के जी का जंजाल बनता जा रहा है।

इस मार्ग के 28 किलोमीटर में से चार किमी टुकड़े को लोनिवि ने बीच रास्ते अधबना छोड़ दिया था। निर्माण के 6 साल बाद भी विभाग इसकी मरम्मत तक नहीं करा सका।

दो दिन से हो रही बूंदाबांदी ने तो गड्ढों के भराव की पोल खोल दी है। जगह जगह गड्ढों में भरा बरसात का पानी देखा जा सकता है।

सिल्वर ओक में खेल

प्रतियोगिताएं संपन्न

संवाद सहयोगी, गंगोह : सिल्वर ओक पब्लिक स्कूल के स्थापना दिवस पर आयोजित खेल प्रतियोगिताओं का समापन सोमवार को किया गया। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं को पुरस्कार भी दिए गए।

स्कूल परिसर में आयोजित समापन कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल समिति के अध्यक्ष मुकेश कुमार गुप्ता, प्रबंधक आदेश गर्ग, सुनील कुमार गुप्ता, नरेंद्र तायल, नितिन तायल, गौरव गर्ग व कुशाग्र तायल ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। इस मौके पर 2019-20 तथा 2020-21 के मेधावियों छात्र-छात्राओं को संतोष देवी मेमोरियल फांउडेशन अवार्ड से सम्मानित किया गया।

सभी को प्रशस्ति पत्र के अलावा 1000 नकद व ट्राफी प्रदान की गई। क्रीड़ा प्रतियोगिता में मौर्य हाउस 13 गोल्ड मेडल के साथ प्रथम, नालंदा हाउस 10 गोल्ड मेडल के साथ द्वितीय व विक्रमादित्य हाउस 9 मेडल के साथ तृतीय स्थान पर रहे। प्रबंध समिति ने सभी मेधावियों एवं खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। अंत में प्रधानाचार्य भूपेंद्र सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर रूबीना, श्रुति, प्रिया वीणा कपिल, अश्विनी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी