बैंक खुला, कर्मचारी नहीं आने से ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

महंगी कस्बे में मंगलवार को पीएनबी की कस्बा शाखा तो खुली लेकिन वहां कोई भी कर्मचारी नहीं पहुंचा जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:19 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:19 PM (IST)
बैंक खुला, कर्मचारी नहीं आने से ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
बैंक खुला, कर्मचारी नहीं आने से ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

सहारनपुर, जेएनएन। महंगी कस्बे में मंगलवार को पीएनबी की कस्बा शाखा तो खुली, लेकिन वहां कोई भी कर्मचारी नहीं पहुंचा, जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना था कि कोरोनाकाल में हर परिवार में कोई ना कोई बीमार पड़ा है। इलाज के लिए धन की जरूरत है, लेकिन शाखा खुलने के बावजूद कर्मचारी नहीं पहुंच रहे। इससे बैंक ग्राहकों में आक्रोश पनप रहा है।

ग्रामीणों का आरोप है कि बैंक में कर्मचारी नही आ रहे हैं, जिससे कई दिनों से लेनदेन नही हो रहा है। इस दौरान ग्राम पंचायत दूधला के बैंक के आगे ग्रामीणों की भीड़ सामाजिक दूरी के नियम की खूब धज्जि्यां उड़ाती दिख रही थी। ग्रामीणों में पीतम सिंह, ज्ञान सिंह, अकल चांद, मा. शीतल प्रसाद,गोपाल अब्दुल्ला, फुल्लू, रामकली का कहना था कि कई दिनों से बैंक में लेनदेन नहीं हो रहा है। यही स्थिति कई दिनों से चल रही है। बैंक का गेट अंदर से बंद है। भीतर एक कर्मचारी बैठा अपना काम कर रहा है। किसान गन्ना व गेहूं का भुगतान नहीं ले पा रहे। बैंक के बाहर मौजूद गार्ड का कहना था कि बैंक प्रबंधक बीमार चल रहे हैं। इसलिए बैंक में लेनदेन नहीं हो रहा है। बैंक प्रबंधक विशाल कुमार से बात करने पर उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

एंटीजन जांच में एक मिला कोरोना पाजिटिव

गंगोह: कोरोना जांच कार्य लगातार जारी है। सीएचसी प्रभारी डॉ. रोहित वालिया के अनुसार मंगलवार को दोपहर तीन बजे तक हुए 184 कोरोना एंटीजन टेस्ट में मात्र एक पाजिटिव केस निकलने से स्वास्थ्य विभाग के साथ ही प्रशासन व आम नागरिक भी राहत महसूस कर रहे है। जबकि 200 आरटीपीसीआर जांच के लिए मेरठ भेजे गए हैं।

मुल्तान पाकिस्तान में जन्मे बंटवारे के दौरान गंगोह आकर बसे 93 वर्षीय तुर्रेदार पगड़ी वाले यहां के अंतिम व्यक्ति डा. रामचन्द्र ठकराल और 70 वर्षीय व्यापारी दिनेश गोयल का भी बुखार के चलते देहावसान हो गया। एक माह पूर्व व्यापारी पत्नी का भी अस्वस्थता के चलते निधन हो गया था।

chat bot
आपका साथी