पार्क में कूड़ा उठाने वाले वाहन खड़े करने पर लगे रोक

पार्क में कूड़ा डालने व अनाधिकृत रूप से खड़े कूड़ा उठाने वाले वाहनों को हटाए जाने की मांग को लेकर खलासी लाइन दुर्गापुरी कालोनी के क्षेत्रवासी नगर विधायक संजय गर्ग के नेतृत्व में कमिश्नर से मिले। साथ ही समस्या का तत्काल संज्ञान लेकर निराकरण कराने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:14 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:14 PM (IST)
पार्क में कूड़ा उठाने वाले वाहन खड़े करने पर लगे रोक
पार्क में कूड़ा उठाने वाले वाहन खड़े करने पर लगे रोक

सहारनपुर, जेएनएन। पार्क में कूड़ा डालने व अनाधिकृत रूप से खड़े कूड़ा उठाने वाले वाहनों को हटाए जाने की मांग को लेकर खलासी लाइन दुर्गापुरी कालोनी के क्षेत्रवासी नगर विधायक संजय गर्ग के नेतृत्व में कमिश्नर से मिले। साथ ही समस्या का तत्काल संज्ञान लेकर निराकरण कराने की मांग की।

नगर विधायक संजय गर्ग ने अवगत कराया कि पिछले लंबे समय से सुनहरा कल संस्था इस पार्क पर अवैधानिक तरीके से कब्जा कर पार्क में कूड़ा डालने का काम करा रही है, जिससे पार्क के आसपास के लोगों को हर समय दुर्गंध का सामना करना पड़ रहा है। गत 24 मार्च को इसी मामले को लेकर उन्होंने पार्क में धरना दिया था। एडीएमई व नगर निगम के 15 दिन के आश्वासन के बाद ही धरना समाप्त किया गया लेकिन 15 दिन बीत जाने के बाद भी आज तक मामला जस का तस है। इस दौरान पं. मुकेश शर्मा, रमाशंकर, प्रदीप कुमार, अन्नू गुप्ता, पवन दुआ, इंद्रपाल, जसबीर त्यागी, अमित कश्यप, राजेश, राजपाल रतन यादव मौजूद रहे।

राशन वितरण 25 तक

सहारनपुर: जिला पूर्ति अधिकारी सतीश कुमार मिश्र ने बताया कि अपर आयुक्त खाद्य तथा रसद विभाग के आदेश के अनुपालन में नियमित राशन वितरण की तिथि 22 अप्रैल से बढ़ाकर अब 25 अप्रैल तक कर दी गई है। खाद्यान्न प्राप्त करते समय उचित दूरी का पालन अनिवार्य रूप से करें।

आइपीएल पर सट्टा लगाते शहर के दो युवक देहरादून में गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर: देहरादून की डालनवाला पुलिस ने दो युवकों को आइपीएल मैच पर सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों से हजारों रुपये और अन्य सामान बरामद किया है। दोनों युवक नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधी कालोनी के रहने वाले हैं। दोनों काफी समय से आइपीएल पर सट्टा लगा रहे थे।

देहरादून की डालनवाला पुलिस ने बुधवार को सूचना के आधार पर एक बिल्डिग में छापेमारी की। पुलिस ने मौके से दो युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने मौके से 43 हजार रुपये, एलइडी, 12 मोबाइल फोन, लैपटॉप, वीजा कार्ड, मास्टर कार्ड समेत अन्य सामान बरामद किया। पूछताछ में दोनों ने अपने नाम विकास अरोड़ा निवासी गली नंबर 13 वर्मा पार्क गांधी कालोनी और विशाल बंसल निवासी सुभाषनगर गांधी कालोनी बताए। देहरादून पुलिस के अनुसार उक्त लोग काफी समय से आइपीएल पर सट्टा लगा रहे थे। आइपीएल सीजन शुरू होने पर दोनों देहरादून पहुंच जाते थे और सट्टा लगाते थे।

chat bot
आपका साथी