टीकाकरण के लिए निकाली जागरूकता रैली

कोरोना महामारी से बचाव के लिए सरकार की ओर से मुफ्त टीकाकरण करण योजना के प्रति आमजन को टीकाकरण के प्रति जागरूक करने के लिए सीएचसी के तत्वावधान में रैली निकाली गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 05:51 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 05:51 PM (IST)
टीकाकरण के लिए निकाली जागरूकता रैली
टीकाकरण के लिए निकाली जागरूकता रैली

जेएनएन, सहारनपुर। कोरोना महामारी से बचाव के लिए सरकार की ओर से मुफ्त टीकाकरण करण योजना के प्रति आमजन को टीकाकरण के प्रति जागरूक करने के लिए सीएचसी के तत्वावधान में रैली निकाली गई।

बुधवार सुबह दस बजे सीएचसी से कोविड-19 के टीकाकरण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए रैली निकाली गई। रैली का नेतृत्व सीएचसी प्रभारी डा. राजेश कुमार, शिक्षाधिकारी रमेश कुमार कर रहे थे। रैली में मुख्य रूप से मुनाजिर हुसैन जैदी, नागरिक सुरक्षा संगठन के चीफ वार्डन सरदार अवतार सिंह, दिनेश गुप्ता, नरेश चंद जैन, सैफ जमाली, कारी मुकीम, कारी इरशाद, हाजी इस्लाम मलिक, हाजी मसूद, राव अदुल्ला, शमशेर मुल्तानी, डा. सलमान, डा. शमशाद, शहजाद अली, आदि मौजूद रहे। सरकार की गाइडलाइन का करें पालन : डा. जावेद

तीतरो। कोरोना महामारी में सराहनीय कार्य के लिए नगर स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी का नागरिकों ने अभिनंदन किया। स्वास्थ्य अधिकारी ने नागरिकों से सरकार द्वारा घोषित टीकाकरण नीति और कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की।

बुधवार को होली चाइल्ड पब्लिक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में स्कूल के प्रबंधक अशोक शर्मा, राहुल चौधरी, वासु सैनी सहित अन्य नागरिकों ने तीतरो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी डा. जावेद मलिक का माल्यार्पण कर स्वागत किया। उपस्थित नागरिकों ने स्वास्थ्य कर्मियों सहित विभाग के अन्य अधिकारियों की इस बात के लिए सराहना की कि जब कोरोना महामारी चरम पर थी उस समय वह स्वयं की परवाह न कर मरीजों की दिन रात सेवा में जुटे रहे, इनके प्रयासों से अनेक मरीजों की जान बच सकी। इस मौके पर डा. जावेद मलिक ने कहा कि सरकार ने कोरोना वैक्सीन के लिए समुचित उपाय किए हैं। अगले कुछ दिनों में क्षेत्र में जगह-जगह कैंप लगाकर टीकाकरण किया जाएगा। सभी को इस अभियान में अपनी भागीदारी निभानी चाहिए साथ ही कोरोना गाइडलाइन का पूरी तरह पालन करें। इस मौके पर डा. रामकुमार, राजकुमार सिंह, लक्ष्य कुमार, शोभित आदि सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी