जागरूकता ही तीसरी लहर से बचाव: देवेंद्र

जेएनएन सहारनपुर। रामपुर मनिहारान विधानसभा के भाजपा विधायक देवेंद्र निम ने कहा सभी लोग कोर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 10:54 PM (IST)
जागरूकता ही तीसरी लहर से बचाव: देवेंद्र
जागरूकता ही तीसरी लहर से बचाव: देवेंद्र

जेएनएन, सहारनपुर। रामपुर मनिहारान विधानसभा के भाजपा विधायक देवेंद्र निम ने कहा सभी लोग कोरोना को लेकर शासन की गाइडलाइन का पालन करें जागरूकता ही कोरोना से बचाव है।

शनिवार को स्वास्थ्य केंद्र में आयोजित भाजपा की राष्ट्रीय स्वयंसेवक कार्यशाला कोविड 19 तीसरी लहर से जागरूकता कार्यक्रम में क्षेत्र की आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं आशाओं को संबोधित करते हुए भाजपा विधायक देवेंद्र निम ने कहा सभी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व आशा अपने अपने क्षेत्र में गांवों में लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक रखें जागरूकता ही कोरोना से बचाव है शासन द्वारा कोरोना को लेकर जो गाइडलाइन जारी की गई है उसका सभी लोग पालन करें। उन्होंने कहा हम सभी का भी कर्तव्य है कि हम अपने आसपास भी लोगों को जागरूक रखें कोरोना की तीसरी लहर को लेकर शासन प्रशासन की पूरी तरह तैयारी है लेकिन यदि हम जागरूक होंगे तो तीसरी लहर नहीं आएगी। कार्यक्रम में भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रभारी डा. सुखपाल सिंह ने भी कहा कि सभी लोग जागरूक रहें और अन्य लोगों को भी जागरूक करें। स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक डा. अजीत राठी ने कहां सभी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ,आशा निष्ठा से कार्य करें। कार्यक्रम को भाजपा मंडल अध्यक्ष विनोद पवार, संजय चेयरमैन, ब्रह्मपाल सिंह ने भी संबोधित किया। परिवारजन का वैक्सीनेशन अवश्य कराएं व्यापारी : इनाम अहमद

देवबंद : कपड़ा एसोसिएशन की बैठक में कपड़ा व्यापारियों की विभिन्न समस्याओं पर विचार विमर्श हुआ। साथ ही व्यापारियों से कोविड-19 नियमों का कड़ाई से पालन करने और परिवारजन को कोरोना से बचाव को वैक्सीन अवश्य लगवाने का आह््वान किया गया।

शनिवार को स्थानीय कार्यालय पर हुई एसोसिएशन की बैठक में अध्यक्ष इनाम अहमद ने कहा कि सरकार को व्यापारियों के लॉकडाउन के समय के बिजली बिलों को माफ करना चाहिए। बताया कि इस संबंध में जल्द ही एक मांग पत्र सीएम को भेजा जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि दुकान के बाहर खड़े होकर ग्राहकों को बुलाना व्यापार की गरिमा के खिलाफ है। ऐसा करने वाले व्यापारियों के खिलाफ संगठनात्मक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने व्यापारियों से कपड़ा मापने के मीटर पर समय से मोहर लगवाने और दुकानों के बाहर अतिक्रमण न फैलाने की अपील की। बैठक में स्थानीय प्रशासन से दिन के समय बाजारों में ई-रिक्शा और भारी वाहनों के प्रवेश पर कड़ाई से रोक लगाने की मांग की गई। सलीम सलमानी, मुकेश जैन, योगेश कोहली, मनीष सिघल, जावेद सिद्दीकी, अंकित जैन, हाजी रिजवान अंसारी, अमित गोयल, नसीम गुलशन, सुमीत भारती, सागर सलूजा, नवनीत भारती, संजीव जैन मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी