आडिटोरियम निर्माण की जांच पूरी, शासन को भेजी रिपोर्ट

राजकीय मेडिकल कालेज पिलखनी में आडिटोरियम का निर्माण पिछले तीन साल से पूरा नहीं हो पा रहा है। मुख्य विकास अधिकारी ने इसके लिए दो अधिकारियों को दोषी पाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 07:34 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 07:34 PM (IST)
आडिटोरियम निर्माण की जांच पूरी, शासन को भेजी रिपोर्ट
आडिटोरियम निर्माण की जांच पूरी, शासन को भेजी रिपोर्ट

सहारनपुर, जेएनएन। राजकीय मेडिकल कालेज पिलखनी में आडिटोरियम का निर्माण पिछले तीन साल से पूरा न होने की जांच कर रहे मुख्य विकास अधिकारी ने निर्माण इकाई के दो अधिकारियों को दोषी पाते हुए विभागीय कार्यवाही के लिए शासन को लिखा है।

राजकीय मेडिकल कालेज पिलखनी में आडिटोरियम का निर्माण कार्य पिछले तीन साल में भी पूर्ण न होने के मामले में पिछले दिनों कमिश्नर लोकेश एम ने इसकी जांच मुख्य विकास अधिकारी से कराते हुए जांच रिपोर्ट मांगी थी। मुख्य विकास अधिकारी विजय कुमार ने अपनी जांच रिपोर्ट में आडिटोरियम का निर्माण कार्य पूरा न होने के पीछे राजकीय निर्माण इकाई के प्रभारी बृज बिहारी लाल वे लेखाकार अनिल वर्मा को दोषी पाया था।

इसकी रिपोर्ट मुख्य विकास अधिकारी ने विभागीय कार्यवाही के लिए कमिश्नर को दे दी थी। मुख्य विकास अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि कमिश्नर के आदेश पर की गई जांच रिपोर्ट उन्होंने सौंप दी है और कमिश्नर के माध्यम से कार्यवाही के लिए शासन को पत्र लिखा गया है।

मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना परीक्षा का परिणाम घोषित

जागरण संवाददाता, सहारनपुर:

मुख्यमंत्री अभ्युदय योजनान्तर्गत अक्टूबर में आनलाइन कराई गई प्रवेश में शामिल छात्रों का रिजल्ट वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। अभ्यर्थी ई-मेल आईडी तथा पासवर्ड की सहायता से परिणाम देख सकते हैं।

उप निदेशक समाज कल्याण अर्चना ने बताया कि प्रतियोगी सिविल सेवा, पीसीएस, जेईई, नीट, एनडीए, सीडीएस, रेलवे एवं बैंकिग इत्यादि के लिए प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को निश्शुल्क प्रशिक्षण, आनलाइन प्रशिक्षण, सलाह दी जाएगी। इसके लिए राजकीय इंटर कालेज, नेहरू मार्किट में अभ्युदय कोचिग सेंटर पर प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए साक्षात/वर्चुअल कक्षाएं सुबह 8 बजे से 9.30 बजे तक तथा 10 बजे से 11.30 बजे तक संचालित हैं।

chat bot
आपका साथी