महिला से लूट का प्रयास, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

सदर बाजार थानाक्षेत्र के मोहल्ला नवीननगर की रहने वाली एक महिला के साथ दो बाइक सवार युवकों ने लूट का प्रयास किया लेकिन महिला ने अपना पर्स नहीं छोड़ा जिस कारण लुटेरे कामयाब नहीं हो सके।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:11 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:11 PM (IST)
महिला से लूट का प्रयास, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
महिला से लूट का प्रयास, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

सहारनपुर, जेएनएन। सदर बाजार थानाक्षेत्र के मोहल्ला नवीननगर की रहने वाली एक महिला के साथ दो बाइक सवार युवकों ने लूट का प्रयास किया, लेकिन महिला ने अपना पर्स नहीं छोड़ा, जिस कारण लुटेरे कामयाब नहीं हो सके। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी की फुटेज खंगाली। हालांकि आरोपित किसी कैमरे में कैद नहीं हो पाए है। पुलिस को तहरीर दे दी गई है।

नवीननगर निवासी रजनी शुक्रवार की देर रात देहरादून से लौट रही थी। वह रिक्शा में सवार होकर नवीनगर मोहल्ले में पहुंची। इसके बाद पैदल ही वह अपने घर जा रही थी। जिस समय वह मोहल्ले के ही शिव मंदिर के समीप पहुंची तो पीछे से बाइक पर दो युवक आए और उन्होंने रजनी के कंधे पर लटक रहे बैग को छीनने की कोशिश की। रजनी ने बैग नहीं छोड़ा और शोर मचा दिया। जिसके बाद बदमाश बाइक को लेकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन असफल रहे। सदर बाजार थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। काफी देर तक छानबीन में लगी रही। शनिवार की सुबह रजनी ने थाने में पहुंचकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह का कहना है कि शहर में एक गैंग है, जो इस तरह की घटनाएं कर रहा है। इस गैंग पर काम चल रहा है। जल्द ही इस गैंग को पकड़ लिया जाएगा।

माकड्रिल की तैयारियों का लिया जायजा

नानौता: कोरोना की संभावित तीसरी लहर से बचाव को सीएचसी में मॉकड्रिल कर तैयारियों का जायजा लिया गया,जिसमें एसीएमओ डा. नवदीप गुप्ता, सीएचसी प्रभारी अधीक्षक डा. प्रमोद कुमार तथा डा. अनिल पंवार के नेतृत्व में चिकित्सकों की टीम ने सीएचसी में तैयार किये गए दो आईसीयू बेड व 46 बेड के पीकूवार्ड में बच्चों का इलाज कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान डा.अनिल पंवार, राजेन्द्र नेगी, तिरसपाल सिंह, नरेन्द्र पंवार, अजय कुमार, रूमा जयवाल तथा अमरकान्त आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी