कोर्ट मैरिज कर लौट रहे प्रेमी युगल पर धारदार हथियारो से हमला बोला

सहारनपुर के बडगांव क्षेत्र के महेशपुर गांव में कोर्ट मैरिज करने के छह माह बाद गांव आए युगल पर युवती के परिजनों ने का‍तिलाना हमला कर दिया।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Wed, 07 Nov 2018 02:25 PM (IST) Updated:Wed, 07 Nov 2018 02:25 PM (IST)
कोर्ट मैरिज कर लौट रहे प्रेमी युगल पर धारदार हथियारो से हमला बोला
कोर्ट मैरिज कर लौट रहे प्रेमी युगल पर धारदार हथियारो से हमला बोला

सहारनपुर (जेएनएन)। बडगांव क्षेत्र के महेशपुर गांव में कोर्ट मैरिज करने के छह माह बाद गांव आए युगल पर युवती के परिजनों ने का‍तिलाना हमला कर दिया। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छह माह पूर्व एक प्रेमी युगल घर से फरार हो गया था। युवती ने अपने परिजनों के खिलाफ कातिलाना हमले की तहरीर दी है। दोनों अनुसूचित जाति से है। 

धारदार हथियारों से हमला बोला

बुधवार सुबह दोनों दीपावली पर्व पर अपने गांव आए थे। आरोप है कि यह बात जैसे ही युवती के परिजनो को पता चली तो उन्होंने युवक व युवती पर धारदार हथियारो से हमला बोल दिया। युवती ने सौ नंबर पर फोन कर घटना की सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित वारदात को अंजाम देकर फरार हो गण्‍ और प्रेमी युगल काफी देर तक सड़क पर ही तड़पता रहा। मौके पर पहुंची पुलिस पहले दोनों को थाने ले गई और फ‍िर अस्‍पताल में भर्ती कराया। युवती संगीता ने बताया कि उन्होने छह माह पहले घर से भागकर कोर्ट मैरिज कर ली थी। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी