मिस्त्री के साथ मारपीट, फायरिग में बाल-बाल बचा मिस्त्री

गंगोह में वाहन ठीक करा कर गए व्यक्ति ने कमी रहने पर साथियों के साथ मिस्त्री पर धावा बोल दिया और मारपीट कर दी। जान बचाकर भागे मिस्त्री पर गोलियां चलाई गई जिसमें वह बाल-बाल बचा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 08:16 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 08:16 PM (IST)
मिस्त्री के साथ मारपीट, फायरिग में बाल-बाल बचा मिस्त्री
मिस्त्री के साथ मारपीट, फायरिग में बाल-बाल बचा मिस्त्री

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में वाहन ठीक करा कर गए व्यक्ति ने कमी रहने पर साथियों के साथ मिस्त्री पर धावा बोल दिया और मारपीट कर दी। जान बचाकर भागे मिस्त्री पर गोलियां चलाई गई, जिसमें वह बाल-बाल बचा।

बाइपास मार्ग पर सीओ कार्यालय से लगभग 100 गज आगे मोहल्ला मोहम्मद गौरी निवासी कर्मवीर की बाइक आदि वाहन ठीक करने की दुकान है, जहां एक व्यक्ति अपना वाहन ठीक कराने आया था। शनिवार तीसरे पहर वह व्यक्ति मिस्त्री के पास फिर से पहुंचा तो उनमें कहासुनी हो गई और मिस्त्री के साथ मारपीट की जाने लगी। उनसे बचकर कर्मवीर पास ही बने अपने घर में जान बचाने घुस गया। आरोप है कि उन लोगों ने उस पर फायरिग की। एक गोली दरवाजे में जा लगी, जबकि दूसरी गोली सड़क पर पड़ी मिली।

आसपास के लोगों का कहना है कि उन लोगों ने चार गोलियां चलाई है। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। गोली चलने की घटना के बाद लोगों में दहशत फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मिस्त्री से जानकारी ली। अभी तक कोई भी आरोपित पुलिस के हाथ नहीं आया है। कोतवाली प्रभारी प्रवेश सिंह का कहना है कि मिस्त्री से पूछताछ की गई है तथा तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

शिकायतकर्ता को संतुष्ट करिए: डीएम

नकुड़: जिलाधिकारी अखिलेश सिंह व एसएसपी डा. एस चन्नपा ने ब्लाक सभागार में हुए संपूर्ण समाधान दिवस पर शिकायते सुनीं और अधिकारियों को निस्तारण करने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने चकमार्गो पर अवैध कब्जे व अतिक्रमण की शिकायतों को गंभीरता से लिया। मामले में तहसीलदार देवेंद्र सिंह को लताड़ लगाते हुए राजस्व निरीक्षक को भी चेतावनी दी। उन्होंने तहसील क्षेत्र के किसी भी गांव के चकमार्ग पर अतिक्रमण को एक सप्ताह में हटवाने व अवैध कब्जाधारी के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए कि शासन की प्राथमिकता वाले कार्यों पर विशेष ध्यान दें। मुख्यमंत्री स्वयं ऐसी योजनाओं से संबंधित कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने किसी भी कार्य के प्रति लापरवाही पर सीधे कार्रवाई की चेतावनी दी है।

एसएसपी डा. एस चन्नपा ने सभी थाना प्रभारियों को त्योहारों के मद्देनजर अतिरिक्त एहतियात बरतने व दिन में बाजारों में गश्त बढाने के साथ ही छोटी सी घटना को गंभीरता से लेने के निर्देश दिए।

इस दौरान राजस्व विभाग, विद्युत विभाग, नगर पालिका परिषद, कृषि, विकास व समाज कल्याण विभाग सहित अन्य विभाग की कुल 52 शिकायत दर्ज की गई। जिसमें से एक भी शिकायत का मौके पर समाधान नहीं कराया जा सका। सीडीओ विजय कुमार सिंह, सीएमओ डा. संजीव मांगलिक, जिलापूर्ति अधिकारी डा मनीष कुमार सिंह, जिला विकास अधिकारी, बीडीओ विपुल कुमार, विजय तिवारी, ज्योति बाला सहित कई अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी