व्यापारियों ने की पेट्रोलियम प्रोडक्ट जीएसटी दायरे में लाने की मांग

डीजल, पेट्रोल, रसोईगैस, सीएनजी की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है जिस कारण व्यापारी व आमजन पर मंहगाई का बोझ बढ़ता जा रहा है

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 11:04 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 11:04 PM (IST)
व्यापारियों ने की पेट्रोलियम प्रोडक्ट जीएसटी दायरे में लाने की मांग
व्यापारियों ने की पेट्रोलियम प्रोडक्ट जीएसटी दायरे में लाने की मांग

सहारनपुर : उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की महानगर शाखा ने केन्द्रीय पेट्रोलियम मंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम को देकर पेट्रोलियम पदार्थों पर लगने वाले कर को जीएसटी के दायरे में लाने की मांग की।

महानगर अध्यक्ष रोहित घई व जिलाध्यक्ष सुभाष ¨सघल के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि डीजल, पेट्रोल, रसोईगैस, सीएनजी की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है जिस कारण व्यापारी व आमजन पर मंहगाई का बोझ बढ़ता जा रहा है। तेल के दाम बढ़ने से फैक्ट्री में निर्मित तमाम वस्तुओं के दामों में बढौत्तरी हो जाती है तथा किराया भाड़ा बढ़ने से लोक परेशान है। उन्होंने कहा कि बढ़ती मंहगाई का ठींकरा जनता व्यापारी वर्ग के सर फोड़ती रही है तथा व्यापार करना मुश्किल होता जा रहा। इसलिए जरूरी है कि पेट्रोलियम पदार्थों को जीएसटी के दायरे में लाकर जनता को राहत देने का कार्य किया जाए। इस दौरान मतीश्वर चानना, सोनू त्यागी, सुनील शर्मा, संजीव गक्खड़, संदीप ठकराल, सचिन गर्ग, संजय राणा, मनुज तायल सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी