असामाजिक तत्वों ने मंदिर के पास बोरों में डाले संक्रमित चूजे, रोष

महंगी के गांव के पास बने वाल्मीकि मंदिर के पास असामाजिक तत्वों के द्वारा मुर्गो के चुजों से भरे दो बोरे डालने से ग्रामीणों ने विरोध दर्ज कर प्रदर्शन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:28 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:28 PM (IST)
असामाजिक तत्वों ने मंदिर के पास बोरों में डाले संक्रमित चूजे, रोष
असामाजिक तत्वों ने मंदिर के पास बोरों में डाले संक्रमित चूजे, रोष

सहारनपुर, जेएनएन। महंगी के गांव के पास बने वाल्मीकि मंदिर के पास असामाजिक तत्वों के द्वारा मुर्गो के चुजों से भरे दो बोरे डालने से ग्रामीणों ने विरोध दर्ज कर प्रदर्शन किया है।

गांव में चूजों को आवारा कुत्ते भी सुबह से इधर-उधर बोरों से निकालकर ले जा रहे थे। क्षेत्र के ग्राम बेरखेड़ी मुसलमान के ग्रामीणों में चरणसिंह, सुशील कुमार, प्रदीप कोरी, अरविन्द, प्रवीण कुमार, ओमपाल वाल्मीकि,पुन्ना आदि का आरोप है कि असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने के उददेश्य से भगवान वाल्मीकि के मंदिर के ठीक सामने खेत के कोने में सक्रंमित मुर्गो के चुजों को डाला गया है। ग्रामीणों ने पुलिस विभाग से असामाजिक तत्वों की पहचान कर सख्त कारवाई किये जाने की मांग की है। उधर, भाजपा किसान मौर्चे के तीतरों मंडल अध्यक्ष अमित चौधरी ने जिला प्रशासन से ऐसे लोगों के विरुद्व सख्त कारवाई की मांग की है।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी बृजेश कुमार शर्मा ने कहा कि मामले की जानकारी नही हुई है, मामले की जांच कर दोषी के विरूद्व कारवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं पर पुलिस टीम मौके जाएगी।

सपा के प्रबुद्धजन सम्मेलन में भाजपा पर निकाली भड़ास

संवाद सहयोगी, देवबंद: सपा सरकार में केबिनेट मंत्री रहे प्रो. अभिषेक मिश्रा ने कहा कि भाजपा शासन में प्रदेश में विकास का पहिया रुक गया है। सपा के सत्ता में लौटने पर एक बार फिर से प्रदेश में विकास का पहिया तेजी से घूमेगा।

नगर के मेला ग्राउंड में सपा के किसान स्वाभिमान एवं प्रबुद्ध जन सम्मेलन में बोलते हुए प्रो. अभिषेक मिश्रा ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने अपने शासन में ऐसा कोई काम नहीं किया, जिसके आधार पर वह जनता से वोट मांग सकें। कहा कि प्रदेश में सपा की लहर है। आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

इस दौरान आयोजक सपा नेता ठाकुर ओमप्रताप सिंह ने सभी का आभार जताया। रामकिशन सैनी, सलीम कुरैशी, मुफ्ती असद कासमी आदि ने भी विचार रखें। राजेंद्र कुमार, मोहम्मद तसव्वुर, आकिल प्रधान, हर्षित सिंह, अरविद शर्मा, अमित कुमार समेत कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी