चोरी की घटनाओं का राजफाश न होने पर भाजपाईयों में रोष

भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने थाना प्रभारी से मिल कर क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं का राजफाश न होने पर रोष जताते हुए शीघ्र राजफाश करने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:12 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:12 PM (IST)
चोरी की घटनाओं का राजफाश न होने पर भाजपाईयों में रोष
चोरी की घटनाओं का राजफाश न होने पर भाजपाईयों में रोष

सहारनपुर, जेएनएन। भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने थाना प्रभारी से मिल कर क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं का राजफाश न होने पर रोष जताते हुए शीघ्र राजफाश करने की मांग की।

थाना क्षेत्र में चोरी की कई घटनाएं घट चुकी हैं। लेकिन पुलिस अभी तक किसी भी घटना का राजफाश नहीं कर पाई। इसी को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता मंडल अध्यक्ष रामनाथ धीमान के नेतृत्व में थाना प्रभारी राजेश भारती से मिले। क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं का खुलासा न होने पर रोष जताते हुए मंडल अध्यक्ष रामनाथ धीमान एवं डा. हुकमचंद सैनी ने कहा कि यदि चोरी की घटनाओं का शीघ्र खुलासा न हुआ तो भाजपाई खामोश नहीं रहेंगे। थाना प्रभारी राजेश भारती ने भाजपा नेताओं को चोरी की घटनाओं का जल्दी ही राजफाश करने का आश्वासन दिया। भाजपा के प्रतिनिधि मंडल में पूर्व मंडल अध्यक्ष सुनील सैनी, किसान मोर्चा अध्यक्ष सादीराम सैनी, निशांक जैन, सागर माहेश्वरी, मुमताज एवं आसमां आदि शामिल रहीं।

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो महिलाओं सहित पांच दबोचे

बेहट: मिर्जापुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो महिलाओं सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक किलो चरस, कांटा, तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं।

थाना मिर्जापुर पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पुलिस रात में रायपुर के निकट एक स्थान पर चेकिंग कर रही थी। तभी उन्हें दो महिलाओं के साथ तीन व्यक्ति दिखाई दिए। जब पुलिस ने उन्हें टोका तो उन्होंने पुलिस पर फायरिग कर दी। जवाब में पुलिस ने फायरिग की। जिस पर पुलिस ने सभी को दबोच लिया। तलाशी में इनके कब्जे से एक किलो चरस, एक इलेक्ट्रानिक कांटा, एक तमंचा व तीन कारतूस बरामद किए हैं। पूछताछ में इन्होंने ने अपना नाम नफीस पुत्र अनीस, शबनम पत्नी नफीस निवासी रायपुर, शहजाद पुत्र यासीन, हफीज पुत्र शब्बीर व सहजादी पत्नी वसीम निवासी कस्बा व थाना मिर्जापुर बताया है। पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दायर करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी