पुलिस हिरासत से फरार एक आरोपित नहर में कूदा

बेहट में सीएचसी बेहट में मिर्जापुर थाने से मेडिकल कराने आए मुकदमे में नामजद दो आरोपितों में से एक पुलिसकर्मियों की हिरासत से फरार हो गया। यह आरोपी सीएचसी की चारदीवारी फांद कर पास ही नहर में कूद गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:21 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:21 PM (IST)
पुलिस हिरासत से फरार एक आरोपित नहर में कूदा
पुलिस हिरासत से फरार एक आरोपित नहर में कूदा

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट में सीएचसी बेहट में मिर्जापुर थाने से मेडिकल कराने आए मुकदमे में नामजद दो आरोपितों में से एक पुलिसकर्मियों की हिरासत से फरार हो गया। यह आरोपी सीएचसी की चारदीवारी फांद कर पास ही नहर में कूद गया। जिसे पुलिसकर्मियों ने लोगों की मदद से निकाला। इस दौरान मौके पर काफी अफरातफरी रही।

मिर्जापुर के गांव रायपुर मरोडग़ढ़ में बुधवार को पेट्रोल लेकर पैसे के लेन देने के विवाद में पेट्रोल लेने वाले दो युवकों ने दंपति पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी। इन्हें भीड़ ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। शाम 5 बजे थाने से 2 होमगार्ड इन दोनों नामजद आरोपियों का मेडिकल कराने के लिए सीएचसी बेहट लाए थे। अभी एक आरोपी का ही मेडिकल हो रहा था कि इसी बीच दूसरा सीएचसी की चारदीवारी फांदकर पास ही पूर्वी यमुना नहर में कूद गया। दोनों होमगार्ड के भी हाथ-पांव फूल गए और वह भी उसके पीछे भाग पड़े। इनमें से एक होमगार्ड भी नहर में कूद गया। इसी बीच आसपास से इकट्ठा हुए लोगों में से दो तीन युवक भी आरोपी को पकड़वाने में मदद करने के लिए नहर में कूद गए। इन सब ने काफी मशक्कत के बाद आरोपी को दोबारा हिरासत में लिया। तब तक इंस्पेक्टर बेहट के पी सिंह व एसएसआई मिर्जापुर सतीश चंद यादव भी मौके पर पहुंच गए थे। सीओ रामकरण सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मुल्जिम मेडिकल के समय भागा था लेकिन उसे पुलिसकर्मियों ने तत्काल पकड़ लिया था।

chat bot
आपका साथी