एल्पाइन क्रिकेट एकेडमी ने जीता उद्घाटन मैच

नानौता नगर की एल्पाइन क्रिकेट एकेडमी में आयोजित क्रिकेट विटर कप मैच का उद्घाटन मुख्य अतिथि अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं भाकियू (भानु)के जनपद शामली जिलाध्यक्ष मेनपाल विश्वकर्मा द्वारा फीता काटकर किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 08:11 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 08:11 PM (IST)
एल्पाइन क्रिकेट एकेडमी ने जीता उद्घाटन मैच
एल्पाइन क्रिकेट एकेडमी ने जीता उद्घाटन मैच

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता नगर की एल्पाइन क्रिकेट एकेडमी में आयोजित क्रिकेट विटर कप मैच का उद्घाटन मुख्य अतिथि अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं भाकियू (भानु)के जनपद शामली जिलाध्यक्ष मेनपाल विश्वकर्मा द्वारा फीता काटकर किया गया।

उद्घाटन मैच एल्पाइन क्रिकेट एकेडमी व के एस क्रिकेट एकेडमी के बीच हुआ, जिसमें एल्पाइन क्रिकेट एकेडमी ने 20 ओवर में 118 रन बनाए जबकि के एस एकेडमी ने 18 ओवर में 102 रन ही बनाए। इस तरह से एल्पाइन क्रिकेट एकेडमी ने उद्घाटन में 16 रन से जीत लिया। इस अवसर पर एल्पाइन विद्यापीठ स्कूल के चेयरमैन वेदपाल सिंह, क्रिकेट एकेडमी कोच अमित सैनी, राजशेखर मलिक, अमर मित्तल, अंकुर चौधरी व सीपी सिंह आदि उपस्थित रहे।

मानसिक रूप से परेशान महिला ने फंदा लगा की आत्महत्या

सरसावा: बीती शुक्रवार की रात करीब दस बजे मोहल्ला गीता कॉलोनी निवासी मानसिक रूप से परेशान एक महिला ने फांसी लगा आत्म हत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में थाना में किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई।

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि कि शुक्रवार की रात को डायल 112 पर सूचना मिली कि सैदपुर रोड गीता कालोनी निवासी एक महिला सोनिया पत्नी हेमंत उम्र करीब 30 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी लेते शव को कब्जे में ले पंचायत नामा की कारवाई कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा दिया।

थानाध्यक्ष का कहना है कि परिवार से जानकारी ली तो पता चला कि किन्ही घरेलू कारणों को लेकर महिला मानसिक परेशानी में थी।

chat bot
आपका साथी