कृषि विधेयक किसान हित में, बहकावे में न आएं: सांसद

सोमवार को देवबंद रोड स्थित खाद गोदाम पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि कृषि विधेयक किसान हित में है किसान विपक्ष के बहकावे में न आएं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 05:38 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:38 PM (IST)
कृषि विधेयक किसान हित में, बहकावे में न आएं: सांसद
कृषि विधेयक किसान हित में, बहकावे में न आएं: सांसद

सहारनपुर, जेएनएन। सोमवार को देवबंद रोड स्थित खाद गोदाम पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि कृषि विधेयक किसान हित में है किसान विपक्ष के बहकावे में न आएं।

उन्होंने कहा कि अब किसान को अपनी फसल पूरे देश में कहीं पर भी बेचने का अधिकार है। केंद्र व प्रदेश की सरकार किसानों की समस्याओं को लेकर गंभीर है। उन्होंने कहा कि विपक्ष उक्त बिल के बारे में किसानों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहा है लेकिन किसान अब जागरुक हो चुका है, वह उनके बहकावे में आने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि किसानों के साथ साथ भाजपा सरकार किसान मजदूर सहित हर वर्ग के लोगों के लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाकर उन्हें लागू किया गया।

इस अवसर पर जिला सहकारी विकास संघ के चेयरमैन कृष्ण कुमार पुंडीर, भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज चौधरी, प्रधान संगठन ब्लाक अध्यक्ष रामपाल सिंह पुंडीर, कुमार रविद्र सिंह, केहर सिंह, सोनू राणा, प्रधान मनोज चौधरी, सुदेश सिंह, सुदेश प्रधान, धर्मपाल सिंह सतीश राणा व गुलशन चौधरी आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी