पंचायत के बाद पुलिस ने स्मैक बेचने वाले को भेजा जेल

सड़क दूधली में जिले में फैले नशे के कारोबार के विरुद्ध ग्रामीण मुखर होने लगे हैं। थाना जनकपुरी क्षेत्र के गांव मोहिद्दीनपुर में कई गांवों की पंचायत के बाद पुलिस ने एक स्मैक बेचने वाले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:41 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:41 PM (IST)
पंचायत के बाद पुलिस ने स्मैक बेचने वाले को भेजा जेल
पंचायत के बाद पुलिस ने स्मैक बेचने वाले को भेजा जेल

सहारनपुर, जेएनएन। सड़क दूधली में जिले में फैले नशे के कारोबार के विरुद्ध ग्रामीण मुखर होने लगे हैं। थाना जनकपुरी क्षेत्र के गांव मोहिद्दीनपुर में कई गांवों की पंचायत के बाद पुलिस ने एक स्मैक बेचने वाले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

देहात क्षेत्र में बढ़ते नशे के कारोबार व नशे की चपेट में आ रही युवा पीढ़ी को बचाने के लिए ग्रामीण जागरूक हो रहे हैं। शनिवार रात में मोहिद्दीनपुर गांव में छजपुरा, कैलाशपुर व मोहम्मदपुर गाड़ा के ग्रामीणों ने पंचायत कर नशे के बढ़ते कारोबार पर चिता जताई व ग्रामीण क्षेत्रों से इस कारोबार को उखाड़ फेंकने को लेकर एकजुटता दिखाई। लोगों का कहना था कि नशे के कारोबार ने ग्रामीण क्षेत्रों में भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है, कुछ नशेड़ी किस्म के लोगों की वजह से बड़ी संख्या में युवक नशे की चपेट में आ रहे हैं।

युवक विभिन्न नशों के शिकार होकर अपनी जिदगी बर्बाद करने पर तुले हैं जिनको रोकना जरूरी है। ग्रामीणों ने पुलिस के साथ मिलकर नशे के कारोबार को खत्म करने का संकल्प दोहराया। ग्रामीणों की सूचना पर थाना जनकपुरी पुलिस ने स्मैक का धंधा करने वाले छम्मन निवासी मोहिद्दीनपूर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बबलू प्रधान कैलाशपुर, खुर्रम, अनीश, अफजल जिलापंचायत सदस्य जहीर प्रधान मोहद्दीपुर, तनवीर मलिक, जहूर, अनीश, मुर्सलीन, अजीम आदि मौजूद रहे।

इस संबंध में राकेश केमिकल चौकी इंचार्ज प्रदीप यादव ने बताया कि छम्मन खुद भी नशा करता है तथा अन्य को भी बेचने का काम करता था। नशे के कारोबार को क्षेत्र में नहीं होने दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी