दो पक्षों में कहासुनी, ट्रेवल एजेंसी के कार्यालय में की तोड़फोड़

मामूली कहासुनी के बाद आधा दर्जन युवकों ने ट्रेवल एजेंसी के कार्यालय में तोड़फोड़ कर दी। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर दो नामजद समेत तीन चार अज्ञात के खिलाफ तोड़फोड़ करने और डेढ़ लाख रुपये लूट कर ले जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:05 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:05 PM (IST)
दो पक्षों में कहासुनी, ट्रेवल एजेंसी के कार्यालय में की तोड़फोड़
दो पक्षों में कहासुनी, ट्रेवल एजेंसी के कार्यालय में की तोड़फोड़

सहारनपुर, जेएनएन। मामूली कहासुनी के बाद आधा दर्जन युवकों ने ट्रेवल एजेंसी के कार्यालय में तोड़फोड़ कर दी। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर दो नामजद समेत तीन चार अज्ञात के खिलाफ तोड़फोड़ करने और डेढ़ लाख रुपये लूट कर ले जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

शुक्रवार को देवबंद बरला मार्ग स्थित एक टूर एंड ट्रेवलर्स के कार्यालय में आधा दर्जन युवक घुस आए और तोड़फोड़ शुरू कर दी, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। युवकों ने कार्यालय में रखे कम्प्यूटर सिस्टम समेत सभी सामान तोड़ डाला और फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। गांव सांपला बक्काल निवासी मोहम्मद अहसान ने बताया कि वह अपनी बाइक से गांव से आफिस आ रहा था। इसी दौरान बुलेट ने उसकी मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। उस समय कहासुनी हुई तो बीच-बचाव करा लोगों ने मामला शांत कराया दिया। आरोप है कि बाद में कई युवक लाठी डंडे और हथियार लेकर दुकान में घुस आए और उनके साथ मारपीट करने के साथ ही आफिस में रखा सभी सामान तोड़ डाला। जाते समय युवक गल्ले में रखी डेढ़ लाख की नकदी भी लूट ले गए। बाद में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर भी दी। प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी ने बताया कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेजेगी।

एचटी लाइन से टकराई बरातियों से भरी बस, तीन झुलसे

संवाद सूत्र, जड़ौदापांडा : क्षेत्र के नयागांव में एचटी लाइन के तारों में बरातियों से भरी बस चपेट में आने से तीन बराती बुरी तरह झुलस गए।

शुक्रवार शाम गांव नयागांव निवासी विनोद पाल की बेटी की बरात रुड़की के मोहनपुर से आई हुई थी। शाम को दुल्हन की विदाई के बाद बराती बस में सवार होकर वापस लौट रहे थे। अभी बस गांव से बाहर ही पहुंची थी। बताया जाता है बस सड़क किनारे बिजली खंभों से लटके तार की चपेट में आने से बस में अचानक करंट दौड़ गया। करंट से बस में अफरा तफरी मच गई। तभी 65 वर्षीय बराती मूलचंद अपने 12 साल के पौत्र आर्यन के साथ बस उतरने का प्रयास करने लगा तो उन्हें बिजली का जोरदार करंट लगा। करंट लगने से घटना में बाबा पौत्र बुरी तरह झुलस गए। तीसरे बराती को हल्का करंट लगा, जिसका नाम पता नहीं चल पाया है। घटना की जानकारी मिलते है थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों ने किसी तरह बिजली सप्लाई बंद कराई। बस में करीब 30 बराती सवार थे जिन्हें मामूली करंट लगा है। ग्रामीणों का कहना है कि लटके तारों को लेकर कई बार बिजली विभाग में शिकायत कर चुके हैं। लेकिन विभाग कर्मचारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है।

chat bot
आपका साथी