एसडीएम के तबादले की मांग लेकर अधिवक्ताओं का अनशन

एसडीएम के स्थानांतरण की मांग लेकर तहसील बार एसोसिएशन के अधिवक्ता अनशन पर रहे। कहा कि वे एक माह से एसडीएम के तबादले की मांग कर रहे हैं लेकिन प्रशासन कार्रवाई नहीं कर रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:08 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:08 PM (IST)
एसडीएम के तबादले की मांग लेकर अधिवक्ताओं का अनशन
एसडीएम के तबादले की मांग लेकर अधिवक्ताओं का अनशन

सहारनपुर, जेएनएन। एसडीएम के स्थानांतरण की मांग लेकर तहसील बार एसोसिएशन के अधिवक्ता अनशन पर रहे। अधिवक्ताओं ने कहा एक माह से एसडीएम की कार्यशैली को लेकर न्यायिक कार्यों का बहिष्कार किए हुए हैं, लेकिन शासन व प्रशासन इस मामले में कुछ नहीं कर रहा है। इससे अधिवक्ताओं में रोष है। घोषणा की गई 20 अक्टूबर को शांति मार्च निकाला जाएगा।

पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विवेक पंवार सहित सभी अधिवक्ता,मुंशी ,टाइपिस्ट, भूख हड़ताल पर रहे, अनशन पर सभी अधिवक्ताओं ने एसडीएम की कार्यशैली पर रोष प्रकट किया। चेतावनी दी कि यदि एसडीएम का स्थानांतरण नहीं हुआ तो जनरल बोर्ड की बैठक में आगामी रणनीति बनाकर कार्रवाई की जाएगी। 20 तारीख को शांति मार्च निकाला जाएगा। बैठक में तहसील बार एसोसिएशन अध्यक्ष चौधरी विवेक पंवार, चौधरी नकली राम एडवोकेट, ठा बालेश्वर सिंह,अनिल गुच्जर, नवीन चौधरी, ठा जगपाल सिंह, राजबीर सिंह, सुरेंद्र सिंह, जवाहर सिंह,राकेश पंवार, आदि सभी अधिवक्ता ,मुंशी, टाइपिस्ट मौजूद रहे। अध्यक्षता अध्यक्ष चौधरी विवेक पंवार संचालन महासचिव मेहरबान चौधरी द्वारा किया गया।

रमता बनीं करवा क्वीन

जागरण संवाददाता, सहारनपुर: वैश्य अग्र महिला समिति द्वारा करवाचौथ व दीपावली के उपलक्ष्य में मनोहारी कार्यक्रम आयोजित किया गया। महिलाओं ने नाट्य व नृत्य प्रस्तुतियों से तालियां बटोरी। कड़े मुकाबले में रमता को करवा क्वीन चुना गया।

कोर्ट रोड स्थित एक सभागार में कार्यक्रम का शुभारंभ महाराजा अग्रसेन की आरती व दीप प्रज्जवलित कर किया। मनोहारी कार्यक्रम में महिलाओं ने नृत्य व नाट्य प्रस्तुतियों से तालियां बटोरी। आरूषी, विदुषी, पायल, अनु, रीतू, आशु, रीमा, शिवानी, मधु, पूनम, नेहा, अर्चना, इंदु, मीना, अंशु, शिल्पी ने एक के बाद एक सुंदर प्रस्तुति दी। नीलम अग्रवाल ने ज्ञानवर्धक प्रश्न पूछे। सपना मित्तल ने करवा क्वीन का चुनाव कराया। रमता को करवा क्वीन चुना गया। तंबोला और सरप्राइज गेम में महिलाओं ने बढ़चढ़ भागीदारी की। बाद में सरिता गर्ग ने पुरस्कार की घोषणा की। कार्यक्रम में मानसी, सपना, आरती, अंशु, अलका, नीतू, निशि, पूजा, रीमरा, अंजू, रीटा, श्रुति, सुदेश, यशोदा आदि शामिल रहीं।

chat bot
आपका साथी