चंदेना कोली में अतिक्रमण हटवाया

देवबंद क्षेत्र के गांव चंदेना कोली स्थित नाले व नालियों पर शनिवार को प्रशासनिक टीम ने जेसीबी की मदद से अवैध कब्जे हटवा दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 07:36 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 07:36 PM (IST)
चंदेना कोली में अतिक्रमण हटवाया
चंदेना कोली में अतिक्रमण हटवाया

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद क्षेत्र के गांव चंदेना कोली स्थित नाले व नालियों पर शनिवार को प्रशासनिक टीम ने जेसीबी की मदद से अवैध कब्जे हटवा दिए हैं। इस दौरान भारी फोर्स की मौजूदगी में हुई कार्रवाई के दौरान कोई भी विरोध की हिम्मत नहीं जुटा सका।

एसडीएम राकेश कुमार के नेतृत्व में तहसीलदार हर्ष चावला और राजस्व निरीक्षक नागल रिजवान अली भारी दल बल के साथ तहसील क्षेत्र के गांव चंदेना कोली पहुंचे, जहां उन्होंने नाला व नालियों पर किए गए अवैध निर्माण को जेसीबी की मदद से ध्वस्त कराया।

एसडीएम राकेश कुमार ने बताया कि चंदेना कोली गांव में राजस्व अभिलेखों में गाटा संख्या 1065, 1066, 1152, 1141 पर नाला और गाटा संख्या 193 नाली अंकित है। नाला व नाली पर अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त कराकर शासकीय भूमि को खाली कराया। एसडीएम ने कहा कि जो भी सरकारी जमीन पर अवैध अतिक्रमण करेगा। उसे ध्वस्त कराकर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

टाटा मैजिक के संचालन न होने से यात्री परेशान

अंबेहटा: कस्बे से गांव इस्लामनगर व रामपुर मनिहारान रोड पर करीब एक दर्जन से अधिक गांव हैं। कस्बे से इस्लामनगर व रामपुर मनिहारान जाने को परिवहन विभाग द्वारा बस की सुविधा नहीं दी गई है, जिस कारण क्षेत्र के कुछ लोग सवारियों को लाने-लेजाने को आटो और टाटा मैजिक चलाते हैं। शनिवार को इनका संचालन बंद कर दिया गया। जिसके एक दर्जन से अधिक गांवों के ग्रामीणों को भारी परेशानी हुई। टाटा मैजिक व आटो चालकों का कहना है कि यात्रियों की इस वैकल्पिक सुविधा को पुलिस ने बंद कराया है।

मामले में चौकी प्रभारी जय सिंह भाटी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। जानकारी के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी