नव निर्वाचित सभासद को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी

चिलकाना नगर पंचायत में आयोजित सादे समारोह में नायब तहसीलदार सदर ने नवनिर्वाचित सभासद को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिला दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 06:47 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 06:47 PM (IST)
नव निर्वाचित सभासद को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी
नव निर्वाचित सभासद को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी

सहारनपुर, जेएनएन। चिलकाना नगर पंचायत में आयोजित सादे समारोह में नायब तहसीलदार सदर ने नवनिर्वाचित सभासद को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिला दी है। गौरतलब है कि नगर पंचायत के वार्ड सात से निर्वाचित सभासद कौशर अली का करीब दो वर्ष पूर्व बीमारी के चलते निधन हो गया थ। जिसके बाद यह सीट खाली हो गई थी। इसे भरने के लिए विगत चार मई को दोबारा चुनाव हुआ था, जिसमें पूर्व सभासद के पुत्र मोहम्मद फरीद ने जीत हासिल की थी, लेकिन अभी तक नवनिर्वाचित सभासद को शपथ नहीं दिलाई जा सकी थी।

शनिवार दोपहर बाद नगर पंचायत सभागार में एक सादे समारोह में नव निर्वाचित सभासद मोहम्मद फरीद को नायब तहसीलदार मोनिका चौहान ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। इस अवसर पर चेयरमैन अकबर कुरैशी, अधिशासी अभियंता जितेंद्र राणा, वरिष्ठ समाजसेवी जयनाथ शर्मा, के एन तिवारी, सभासद राजीव सिघल, बालकिशन शर्मा, कुरबान अली, धूमसिंह, अमृतलाल, शाहनवाज कुरैशी, राकेश जैन आदि उपस्थित रहे।

मनोज सिघल फिर बने नगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष

देवबंद: क्षेत्र के व्यापारियों के अग्रणी संगठन नगर उद्योग व्यापार मंडल की सलाहकार समिति ने सर्वसम्मति से पुन: मनोज सिघल को आगामी तीन सालों के लिए नगर अध्यक्ष चुना है। व्यापारियों ने मनोज सिघल को मुबारकबाद देते हुए उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया।

शनिवार को मोहल्ला कानूनगोयान स्थित कार्यालय पर हुई उद्योग व्यापार मंडल की सलाहकार समिति की बैठक में व्यापारी सुभाष मित्तल ने कहा कि मनोज सिघल ने अपने पिछले कार्यकाल में हर तरह से व्यापारी हित के लिए कार्य किया है। विशेष रूप से कोरोना काल में जिस लगन और परिश्रम के साथ मनोज सिघल ने व्यापारियों के लिए सघंर्ष किया और उनकी समस्याओं का समाधान कराया वह प्रशंसनीय है। व्यापारी प्रदीप बंसल ने कहा कि मनोज सिघल व्यापारियों के प्रति समर्पण भाव से कार्य करते आ रहे हैं। मनोज सिघल ने कहा कि व्यापारियों ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उसका वह पूरी ईमानदारी और कर्तव्य निष्ठा के साथ निर्वहन करेगें। अध्यक्षता सुभाष मित्तल व संचालन विनीत जैन ने किया। इसहाक बाले खंा, श्रवण सिघल, राजेश गुप्ता, आशुतोष गुप्ता, हरेंद्र गुगलानी, अजय बंसल सर्राफ, इलियास कुरैशी, राजीव गुप्ता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी