बेवजह घर से निकलने पर होगी कार्रवाई: थानाध्यक्ष

सरसावा में कोरोना को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन पर कड़ाई से अमल में लाए जाने के लिए थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने फोर्स के साथ पैदल मार्च किया है। साथ ही लोगों से घरों में रहने की अपील की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 06:57 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 06:57 PM (IST)
बेवजह घर से निकलने पर होगी कार्रवाई: थानाध्यक्ष
बेवजह घर से निकलने पर होगी कार्रवाई: थानाध्यक्ष

सहारनपुर, जेएनएन। सरसावा में कोरोना को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन पर कड़ाई से अमल में लाए जाने के लिए थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने फोर्स के साथ पैदल मार्च किया है। साथ ही लोगों से घरों में रहने की अपील की है।

कस्बे के बाजार, सब्जी मंडी, झंडा चौक, मेन बाजार, पालिका बाजार, अंबाला रोड, नकुड़ रोड समेत कई मोहल्लों की गलियों में पैदल मार्च किया गया। उन्होंने ईद उल फितर पर गाइडलाइन का पालन करते हुए घरों में ही ईद की नमाज अदा करने की अपील की है। इस दौरान उन्होंने देहात क्षेत्र मे भी पुलिस टीम के साथ भ्रमण किया।

प्रिट रेट से अधिक वसूलने वाले दुकानदारों पर हो कार्रवाई

देवबंद : हिदू जागरण मंच की आनलाइन संपन्न हुई बैठक में गुरुवार को प्रांतीय उपाध्यक्ष ठा. सुरेंद्रपाल सिंह एड. ने कहा कि किराना और मेडिकल स्टोर संचालक अगर प्रिट रेट से अधिक दर पर ग्राहकों को सामान बेचते हैं तो ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की जाएगी।

ऐसे दुकानदारों के बारे में मंच से जुड़े कार्यकर्ता पता लगाएंगे। जिसके बाद पुलिस से शिकायत कर उनके खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी। कहा कि यदि किसी मरीज को वैक्सीनेशन और आक्सीजन में कोई परेशानी आ रही है तो वह भी अपनी बात मंच से जुडे़ कार्यकर्ताओं को बता सकता है।

इस मौके पर दीपक सोम, रुद्रा मिश्रा, विक्रम राणा, अनुज सैनी, गौरव, अजय प्रजापति, अनुज, वरुण सिंह, जतिनपाल आदि मौजूद रहे।

दुकान में नकब लगाकर चोर सामान ले गए

बेहट: कस्बे की आंनद बाग कालोनी में चोरों ने एक दुकान में नकब लगाकर वहां से हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

कोतवाली में दी तहरीर में मोहम्मद फारुख पुत्र मोहम्मद कामिल ने बताया कि उसकी आंनद बाग कालोनी में दुकान है, जहां बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने दुकान की पीछे की दीवार में नकब लगाकर दुकान से तीन बैटरे और करीब 30 हजार रुपये का सामान ले गए। चोरी का पता गुरुवार को सुबह दुकान खोलने पर चला।

chat bot
आपका साथी