कुतुबशेर थाने के एक दारोगा पर कपड़े फाड़ने का आरोप

कुतुबशेर थानाक्षेत्र के मोहल्ले की रहने वाली एक महिला ने मानकमऊ चौकी पर तैनात एक दारोगा पर कपड़े फाड़ने मारपीट करने जाति सूचक शब्द कहने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि वह अपनी फरियाद लेकर गई थी लेकिन आरोपित के पक्ष में आकर दारोगा ने ऐसा व्यवहार किया। पीड़िता ने एसएसपी को शिकायत देकर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 10:46 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 10:46 PM (IST)
कुतुबशेर थाने के एक दारोगा पर कपड़े फाड़ने का आरोप
कुतुबशेर थाने के एक दारोगा पर कपड़े फाड़ने का आरोप

सहारनपुर, जेएनएन। कुतुबशेर थानाक्षेत्र के मोहल्ले की रहने वाली एक महिला ने मानकमऊ चौकी पर तैनात एक दारोगा पर कपड़े फाड़ने, मारपीट करने, जाति सूचक शब्द कहने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि वह अपनी फरियाद लेकर गई थी, लेकिन आरोपित के पक्ष में आकर दारोगा ने ऐसा व्यवहार किया। पीड़िता ने एसएसपी को शिकायत देकर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मोहल्ला निवासी महिला ने बताया कि उनके मोहल्ले में एक परचून की दुकान पर नशे का सामान बिकता है। जिस कारण दुकान पर हर समय युवकों का जमावड़ा रहता है। महिला का कहना है कि युवक दुकान के सामने से निकलने वाली हर लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हैं। जिसका महिला ने विरोध किया। महिला का आरोप है कि 28 मई की शाम को दूसरे संप्रदाय का दुकानदार नशे की हालत में उसके घर में घुस गया और गाली गलौज करने लगा। महिला ने विरोध किया तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट की। उसने उसी समय 112 नंबर को सूचना दी। पुलिस मौके पर गई तो आरोपित फरार हो गया। इसके बाद महिला ने मानकमऊ चौकी में तहरीर दी। आरोप है कि उसकी तहरीर पर कुछ नहीं किया और आरोपित को चौकी में बुलाकर उसके सामने ही महिला के साथ दारोगा ने मारपीट शुरू कर दी। जिसमें उसके कपड़े फट गए। धमकी दी गई कि वह महिला पर ही मुकदमा दर्ज कर देगा। अब महिला ने एसएसपी से गुहार लगाई है।

यदि दारोगा ने ऐसा किया है तो इस मामले की जांच कराई जाएगी। महिला अभी हमसे नहीं मिली है। महिला ने एसएसपी को शिकायत दी है तो उसकी जांच की जाएगी। जांच में दारोगा की गलती मिली तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

राजेश कुमार, एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी