मजदूरी के पैसे मांगने गए युवक को पिटाई कर घायल करने का आरोप

बेहट कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ताजपुरा में ठेकेदार के यहां मजदूरी के पैसे मांगने गए मजदूर की पिटाई कर उसे घायल कर दिया। स्वजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे जहां से उसे मेडिकल के लिए भेजा गया। सीएचसी से घायल को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 10:57 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 10:57 PM (IST)
मजदूरी के पैसे मांगने गए युवक को पिटाई कर घायल करने का आरोप
मजदूरी के पैसे मांगने गए युवक को पिटाई कर घायल करने का आरोप

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ताजपुरा में ठेकेदार के यहां मजदूरी के पैसे मांगने गए मजदूर की पिटाई कर उसे घायल कर दिया। स्वजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे जहां से उसे मेडिकल के लिए भेजा गया। सीएचसी से घायल को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

ग्राम ताजपुरा निवासी राजन कुमार पेड़ों के कटान के ठेकेदार के यहां मजदूरी करता है। राजन की मजदूरी के पैसे ठेकेदार ने नहीं दिए थे। जिन्हें लेने के लिए राजन ठेकेदार के पास पैसे लेने पहुंचा लेकिन आरोप है कि उसे पैसे ना देकर ठेकेदार व उसके आदमियों ने उसकी पिटाई कर दी। स्वजन को जब राजन के घायल होने का पता चला तो वह लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुके थे। स्वजन घायल को पहले कोतवाली और उसके बाद सीएचसी ले गए। जहां से उसे रेफर कर दिया गया। कोतवाली में तहरीर दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। मृतक जीशान की पत्नी ने एसएसपी से लगाई गुहार

थीतकी गांव में पुलिस छापामारी के दौरान गोली लगने से हुई जीशान की मौत के मामले में मृतक की पत्नी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए एसएसपी से निष्पक्ष जांच की मांग की है।

एक सप्ताह पूर्व मृतक पुलिस ने गोकशी की सूचना पर गांव के जंगल में छापामारी की थी। इस दौरान जीशान गोली लगने से गंभीर घायल हो गया था। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस का कहना था कि जीशान की भागते समय अपने तमंचे से ही गोली लगी है। अब मृतक जीशान की पत्नी अफरोज ने एसएसपी को पत्र भेजकर गुहार लगाई है। अफरोज ने कहा है कि उसके पति का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं था। बताया कि 4 सितंबर की देर रात कुछ लोग उसके पति को अपने साथ ले गए थे। काफी समय तक घर नहीं लौटने पर जब पति को फोन किया तो मोबाइल बंद था। सुबह के समय एक दरोगा और सिपाही देवबंद स्थित उसके जेठ के घर पहुंचे जीशान के पैर में गोली लगने की बात बताई। बाद में पति की मौत हो गई। पीड़िता ने तीन दारोगा समेत 13 पुलिसकर्मियों पर पति की षडय़ंत्र के तहत हत्या करने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से निष्पक्ष जांच कर आरोपित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी