तमंचे के साथ फोटो वायरल करने वाला गिरफ्तार

थाना देहात कोतवाली इंस्पेक्टर उमेश रोरिया ने बताया कि हाल ही में एक युवक का तमंचे सहित फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। अधिकारियों के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई की गई। युवक का पता लगाया गया तो वह गांव पीकी निवासी आमिर पुत्र कामिल निकला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 11:08 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 11:08 PM (IST)
तमंचे के साथ फोटो वायरल करने वाला गिरफ्तार
तमंचे के साथ फोटो वायरल करने वाला गिरफ्तार

सहारनपुर, जेएनएन। इन दिनों अवैध शस्त्रों के साथ अपना फोटो या वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने वाले युवाओं की होड़ लगी है। थाना देहात कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के गांव पीकी निवासी ऐसे ही एक युवक को पुलिस ने धर लिया, जिसने हाल ही में अवैध तमंचे के साथ अपना फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया था।

शनिवार को थाना देहात कोतवाली इंस्पेक्टर उमेश रोरिया ने बताया कि हाल ही में एक युवक का तमंचे सहित फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। अधिकारियों के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई की गई। युवक का पता लगाया गया तो वह गांव पीकी निवासी आमिर पुत्र कामिल निकला। उसे उसके गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया और उससे अवैध तमंचा भी बरामद हो गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि शस्त्र अधिनियम में चालान करते हुए कोर्ट में पेश कर पकड़े आरोपित को जेल भेजा गया है। - - -

चोरी के पशु बरामद

सहारनपुर : थाना बिहारीगढ़ पीआरवी ने देहरादून से चोरी हुए ट्रक को पकड़ने के बाद गांव समसपुर के पूर्व प्रधान के घर से चोरी किए गए पशु बरामद कर लिए। पीआरओ सेल ने जानकारी दी कि गांव समसपुर के पूर्व प्रधान मुकेश कुमार ने फोन पर थाना बिहारीगढ़ पुलिस को सूचना दी कि उसके घर से शनिवार की तड़के पशु चोर एक भैंस और कट़डा चोरी कर वाहन में लादकर भागे हैं। जिस पर बिहारीगढ़ पीआरवी 1002 पर तैनात कमांडर मुख्य आरक्षी राजीव कुमार आदि ने पशु चोरों की तलाश शुरू कर दी। रास्ते पर कांबिग करते हुए गांव नौरंग के जंगल में पहुंच गए। जहां पुलिस घेराबंदी से घबराकर पशु चोर अपनी पिकअप गाड़ी और चुराए गए भैंस व कटड़ा को छोड़कर फरार हो गए थे।

chat bot
आपका साथी