अंबाला हाइवे पर पिकअप से कुचलकर महिला की मौत

वास जैसे ही अंबाला हाईवे पर नकुड़ तिराहा से कुछ आगे पहुंचा तो पीछे से तेज रफतार से आ रहे महेंद्रा पिकअप ने उन्हें कुचल दिया। पिकअप पशु से लदा हुआ था। हादसा होते ही कौशल बाइक से उछल कर सड़क पर गिरी और पिकअप का पहिया उनकी गर्दन से उतर गया। विश्वास भी मामूली रूप से जख्मी हो गया। पुलिस दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची मगर डाक्टर ने कौशल को मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के बाद पिकअप चालक वाहन सहित फरार हो गया। इंस्पेक्टर कुतुबशेर ने बताया कि विश्वास की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपेार्ट दर्ज शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 10:06 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 06:26 AM (IST)
अंबाला हाइवे पर पिकअप से कुचलकर महिला की मौत
अंबाला हाइवे पर पिकअप से कुचलकर महिला की मौत

सहारनपुर: यूपी-उत्तराखंड बोर्डर स्थित डाट मंदिर में हो रहे भंडारे में प्रसाद ग्रहण करने जा रहा दंपती अंबाला हाईवे पर दुर्घटना का शिकार हो गया। हादसे में जख्मी दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, मगर वहां पहुंचते-पहुंचते महिला ने दम तोड़ दिया। महिला की मौत से परिवार में कोहरा मच गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना चिलकाना के गांव तेलीपुरा की निवासी विश्वास अपनी पत्नी कौशल (45) के साथ गुरुवार सुबह बिहारीगढ़ स्थित डाट मंदिर जा रहे थे। वहां भंडारे का आयोजन हो रहा था, इसी में इन्हें शामिल होना था। विश्वास जैसे ही अंबाला हाईवे पर नकुड़ तिराहा से कुछ आगे पहुंचा तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे महेंद्रा पिकअप ने उन्हें कुचल दिया। पिकअप पशु से लदा हुआ था। हादसा होते ही कौशल बाइक से उछल कर सड़क पर गिरी और पिकअप का पहिया उनकी गर्दन से उतर गया। विश्वास भी मामूली रूप से जख्मी हो गया। पुलिस दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, मगर डाक्टर ने कौशल को मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के बाद पिकअप चालक वाहन सहित फरार हो गया।

इंस्पेक्टर कुतुबशेर ने बताया कि विश्वास की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपेार्ट दर्ज शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

chat bot
आपका साथी