वीकेंड क‌र्फ्यू समाप्त कर पुरानी साप्ताहिक बंदी लागू की जाए: सतीश चावला

नानौता में बुधवार को श्री राम पंजाबी युवा समिति की ओर से आयोजित बैठक में व्यापारियों द्वारा भाजपा विधायक चौधरी कीरत सिंह से दो दिन का वीकेंड क‌र्फ्यू समाप्त कर पुरानी साप्ताहिक बंदी लागू करने की मांग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:02 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:02 PM (IST)
वीकेंड क‌र्फ्यू समाप्त कर पुरानी साप्ताहिक बंदी लागू की जाए: सतीश चावला
वीकेंड क‌र्फ्यू समाप्त कर पुरानी साप्ताहिक बंदी लागू की जाए: सतीश चावला

जेएनएन, सहारनपुर। नानौता में बुधवार को श्री राम पंजाबी युवा समिति की ओर से आयोजित बैठक में व्यापारियों द्वारा भाजपा विधायक चौधरी कीरत सिंह से दो दिन का वीकेंड क‌र्फ्यू समाप्त कर पुरानी साप्ताहिक बंदी लागू करने की मांग की गई।

इस दौरान विधायक चौधरी कीरत सिंह द्वारा आश्वासन दिया गया कि व्यापारियों की मांग के संबंध में जिलाधिकारी से मिलकर जल्दी व्यापारी हित में निर्णय लिया जाएगा। व्यापारी नेता राजीव नामदेव व व्यापारी सतीश चावला ने कहा कि महीनों से व्यापार बंद होने के कारण व्यापारी की कमर टूट गई है। इसलिए अब व्यापारी को अपनी अर्थव्यवस्था सुचारू करने के लिए पूरे सप्ताह व्यापार करने की स्वीकृति मिलनी चाहिए। इस अवसर पर व्यापारी वर्ग द्वारा विधायक चौधरी कीरत सिंह व डीसीडीएफ चेयरमैन कृष्ण कुमार पुंडीर का स्वागत किया गया। इस दौरान डीसीडीएफ चेयरमैन कृष्ण कुमार पुण्डीर,उद्योग व्यापार मंडल के जिला संयोजक राजीव नामदेव, नगराध्यक्ष सतीश चावला,पउप्र व्यापार मंडल के चेयरमैन सुरेंद्र वर्मा, आकाश गोयल, पूर्व चेयरमैन रमेश नामदेव,अतुल बंसल, मनन चावला, मुनि राज गर्ग, सतीश गर्ग, योगेश गुप्ता,ओम चावला, सभासद अशोक राणा, हार्दिक अरोड़ा आदि मौजूद रहे।

जनपद की राजनीति पर पूर्व चेयरमैन ने की अखिलेश से चर्चा

नानौता। नगर के पूर्व चेयरमैन एवं सपा जिला उपाध्यक्ष अफजाल खान ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव से मुलाकात की। पूर्व चेयरमैन अफजाल खान ने बताया कि इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से जनपद की राजनीति पर चर्चा की, साथ ही उन्होंने मिशन 2022 के लिए अपनी ओर से की जा रही तैयारियों के बारे में बताया, जिस पर अखिलेश यादव ने पूर्व चेयरमैन अफजाल खान को कहा कि वह प्रदेश में सपा का परचम लहराने के लिए पूरी तरह से सक्रिय हो जाए। अपने निवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए पूर्व चेयरमैन अफजल खान ने कहा कि भाजपा की नीति से त्रस्त जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में इसका पूरा हिसाब चुकता करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि धैर्य,हिम्मत व हौसला रखें आने वाला समय सपा का है। इस अवसर पर शहजाद मलिक, पूर्व उप ब्लॉक प्रमुख शमशेर खान, सभासद मुस्तकीम मंसूरी व विलास राणा आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी