आस्था पाहवा राष्ट्रीय मुक्केबाजी टीम में शामिल

गाजियाबाद में आयोजित सीनियर महिला मुक्केबाजी ट्रायल में जिले की महिला मुक्केबाज आस्था पाहवा ने 66 किग्राभार वर्ग में शानदार प्रदर्शन कर राष्ट्रीय महिला मुक्केबाजी टीम में जगह बनाई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:29 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:29 PM (IST)
आस्था पाहवा राष्ट्रीय मुक्केबाजी टीम में शामिल
आस्था पाहवा राष्ट्रीय मुक्केबाजी टीम में शामिल

सहारनपुर, जेएनएन। गाजियाबाद में आयोजित सीनियर महिला मुक्केबाजी ट्रायल में जिले की महिला मुक्केबाज आस्था पाहवा ने 66 किग्राभार वर्ग में शानदार प्रदर्शन कर राष्ट्रीय महिला मुक्केबाजी टीम में जगह बनाई है।

बाक्सिग कोच प्रवीन कुमार ने बताया कि हरियाणा के हिसार में होने वाली राष्ट्रीय महिला मुक्केबाजी स्पर्धा के लिए प्रदेश कि टीम के चयन को गाजियाबाद में प्रतियोगिता हुई। प्रदेशभर के प्रत्येक जिले की महिला मुक्केबाजों ने प्रतिभाग किया था। इस प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर 12 महिला मुक्केबाजों का चयन किया, जिसमें सहारनपुर कि बेटी आस्था पाहवा को भी शामिल किया गया है। आस्था के चयनित होने पर पिता संजीव पाहवा व बाक्सिग कोच प्रवीन कुमार सहित अनेक लोगों ने उज्जवल भविष्य की कामना की है।

अनुशासन व हिसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी: एसपी देहात

नागल: कृषि कानून वापस लिए जाने की मांग को लेकर चल रहे धरने प्रदर्शन के दौरान राष्ट्रीय आहवान पर भारतीय किसान यूनियन द्वारा टपरी जंक्शन पर रेल रोकने की घोषणा के बाद एसपी देहात अतुल शर्मा, क्षेत्राधिकारी देवबंद रजनीश उपाध्याय ने थाना नागल पर करीब 3 घंटे कैंप किया। इस दौरान उन्होंने भाकियू प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी विनय कुमार से वार्ता करते हुए अपील की कि वे किसानों को शांतिपूर्ण प्रदर्शन के लिए समझाएं, किसी प्रकार की अनुशासनहीनता एवं हिसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। चौधरी विनय कुमार ने बताया कि जिले भर का किसान टपरी जंक्शन पर सोमवार सुबह 11 बजे से चार बजे तक अपना विरोध प्रदर्शन करेगा। उन्होंने प्रशासन को आश्वासन दिया कि किसान किसी भी प्रकार की हिसा नहीं करेगा।

chat bot
आपका साथी