महिला का थैला काट पौने दो लाख के जेवर ले गए

देवबंद में मोहल्ला बेरुन कोटला इमामबाड़ा निवासी फरीदा ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि बुधवार को वह एक थैले में सोने चांदी के जेवर रखकर एक सर्राफ की दुकान पर जा रही थी। जब वह मोहल्ला किला पर ढाल से नीचे उतर रही थी तो उसी दौरान कुछ महिलाएं उससे टकराई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:37 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:37 PM (IST)
महिला का थैला काट पौने दो लाख के जेवर ले गए
महिला का थैला काट पौने दो लाख के जेवर ले गए

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में मोहल्ला बेरुन कोटला इमामबाड़ा निवासी फरीदा ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि बुधवार को वह एक थैले में सोने चांदी के जेवर रखकर एक सर्राफ की दुकान पर जा रही थी। जब वह मोहल्ला किला पर ढाल से नीचे उतर रही थी तो उसी दौरान कुछ महिलाएं उससे टकराई।

बाद में जब वह सर्राफ की दुकान पर पहुंची तो थैला कटा था और उसमें से जेवर गायब थे। फरीदा के मुताबिक कुछ दिन बाद उसके बेटे की शादी थी और घर में रखे जेवरों को चमकाने के लिए सर्राफ की दुकान पर जा रही थी। महिला के मुताबिक जेवर की कीमत करीब पौने दो लाख थी। बता दें कि चोरी वाले स्थान पर बुद्ध बाजार लगता है और इससे पूर्व भी महिला चोरों का गिरोह इस तरह की कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। जन्मदिन की पार्टी कर रहे युवकों में मारपीट

सहारनपुर में कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के आवास-विकास स्थित एक पार्क में पार्टी कर रहे युवकों में मारपीट हो गई। पुलिस के पहुंचने से पूर्व सभी भाग गए। बताया जा रहा है कि युवक और युवतिया जन्मदिन की पार्टी कर रहे थे।

क्षेत्र के लोगों ने बताया कि शाम सात बजे श्री हरि मंदिर के पास एक पार्क में करीब 20 लड़के और चार लड़किया पार्टी कर रहे थे। इनमें से किसी का जन्म?दिन था। इसलिए यह केक लेकर आए ?थे। जब युवक और युवतिया मिलकर केक काट रहे थे तो युवकों को किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बताया जाता है कि एक युवक को कुछ युवकों ने बुरी तरह पीटा और केक भी एक-दूसरे पर फेंक दिया। शोर सुनकर लोग भी घरों से बाहर आ गए। किसी ने पुलिस को सूचना दी, जिसके कोतवाली सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सभी आरोपी फरार हो चुके थे। क्षेत्रवासियों का कहना है आए दिन पार्क में युवक और युवतिया एकत्र होते हैं। पास में ही एक कोचिंग सेंटर है। यह सभी वहीं पढ़ते हैं और शाम को पार्क में एकत्र हो जाते हैं। इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह ने बताया कि झगड़ने की सूचना मिली ?थी, लेकिन पुलिस मौके पर पहुंचने से पहले ही सभी फरार हो चुके थे। पुलिस मामले की जाच कर रही।

chat bot
आपका साथी