15 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

मंडी कोतवाली पुलिस ने 15 हजार रुपये के इनामी को गिरफ्तार किया है। आरोपित गैंगस्टर के एक मुकदमे में वांछित चल रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:55 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:55 PM (IST)
15 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार
15 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

सहारनपुर, जेएनएन। मंडी कोतवाली पुलिस ने 15 हजार रुपये के इनामी को गिरफ्तार किया है। आरोपित गैंगस्टर के एक मुकदमे में वांछित चल रहा था।

मंडी कोतवाली प्रभारी बिजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि वह मंडी क्षेत्र में वाहनों की चेकिग कर रहे थे। उसी समय एक युवक पैदल आता हुआ दिखाई दिया। आरोपित पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने उसे दौड़कर पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम प्रतीक उर्फ पूची पुत्र भारत भूषण उर्फ टोनी निवासी भूतेश्वर मंदिर रोड मोहल्ला माधो बिहार बताया। आरोपित का अपराधिक इतिहास देखा गया तो उस पर लूट, चोरी और मारपीट के कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपित के खिलाफ कुछ दिन पहले पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। जिसमें वह फरार चल रहा था। काफी समय तक फरार रहने के बाद एसएसपी डा. एस चन्नपा की तरफ से आरोपित पर 15 हजार रुपये का इनाम किया गया था। आरोपित को अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे जिला कारागार में भेज दिया गया।

युवती को दुष्कर्म के इरादे से खेत में खींचा

जानसठ : क्षेत्र के एक गांव में गेहूं काटने जा रही युवती को संप्रदाय विशेष के दो युवकों ने दुष्कर्म के इरादे से खेत में खींच लिया। युवती की बहन के शोर मचाने पर आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने उसे बचाया। एक आरोपित को मौके से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पीड़िता ने तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती अपनी छोटी बहन के साथ खेतों पर गेहूं काटने के लिए जा रही थी। इसी दौरान पास के कम्हेड़ा गांव निवासी संप्रदाय विशेष के दो युवक उसे बुरी नीयत से पकड़कर पास के खेत में ले जाने लगे। युवती की बहन ने आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों को मदद के लिए पुकार लगाई। ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। उन्होंने मौके से युवती को छुड़ाया। ग्रामीणों ने एक आरोपित को पकड़ लिया, जबकि दूसरा भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही गांव से सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने आरोपित की पिटाई कर दी। पुलिस आरोपित को कोतवाली ले गई। इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि तहरीर मिली है। आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। दूसरे आरोपी को भी शीघ्र पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी