कार ने मारी ऑटो में टक्कर, एक की मौत, दो घायल

गागलहेड़ी में मुजफ्फरनगर हाईवे पर सवारी उतारने के लिए ऑटो चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने के बाद पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ऑटो से टकरा गई जिससे जोरदार टक्कर से ऑटो पलट गया। ऑटो में सवार तीन सवारी गंभीर रूप से घायल हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 09:36 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 05:06 AM (IST)
कार ने मारी ऑटो में टक्कर, एक की मौत, दो घायल
कार ने मारी ऑटो में टक्कर, एक की मौत, दो घायल

सहारनपुर, जेएनएन। गागलहेड़ी में मुजफ्फरनगर हाईवे पर सवारी उतारने के लिए ऑटो चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने के बाद पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ऑटो से टकरा गई, जिससे जोरदार टक्कर से ऑटो पलट गया। ऑटो में सवार तीन सवारी गंभीर रूप से घायल हुई। घायलों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां उपचार के दौरान एक व्यक्ति की मौत हुई।

मुजफ्फरनगर हाईवे पर कोलकी के निकट नागल से सवारी लेकर गागलहेड़ी आ रहे ऑटो ने सवारी उतारने के लिए अचानक ब्रेक लगाए, पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार का चालक कार को कंट्रोल नही कर पाया व जोरदार टक्कर ऑटो में लगी, जिससे ऑटो पलट गया। ऑटो में सवार तीन लोगों को गम्भीर चोट आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को जिला चिकित्सालय भिजवाया। उपचार के दौरान 60 वर्षीय कल्लू पुत्र प्रकाश निवासी नोगावा, बेहट की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर घायलों का ईलाज चल रहा है। पुलिस ने कार कब्जे में ली है।

chat bot
आपका साथी