पूर्व सभासद पर युवती को ले जाने का मामला दर्ज

देवबंद नगर निवासी एक व्यक्ति ने पूर्व सभासद पर उसकी 24 वर्षीय पुत्री को बहका- फुसला कर ले जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई को गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:22 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:22 PM (IST)
पूर्व सभासद पर युवती को ले जाने का मामला दर्ज
पूर्व सभासद पर युवती को ले जाने का मामला दर्ज

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद नगर निवासी एक व्यक्ति ने पूर्व सभासद पर उसकी 24 वर्षीय पुत्री को बहका- फुसला कर ले जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई को गुहार लगाई है।

नगर के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी 24 वर्षीय पुत्री मोहल्ला दीवान निवासी पूर्व सभासद और वर्तमान सभासद के पति सैयद हारिस के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जाती है। गत 22 फरवरी को दोपहर के समय उसकी बेटी ट्यूशन पढ़ाने गई थी। जब वह देर शाम तक भी नहीं लौटी तो उसकी काफी तलाश की गई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। इतना ही नहीं बेटी का फोन भी बंद जा रहा है। आरोप लगाया कि पूर्व सभासद उसकी पुत्री को बहका-फुसला कर ले गया है। प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी का कहना है कि तहरीर के आधार पर पूर्व सभासद सैयद हारिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, पूर्व सभासद सैयद हारिस का कहना है कि वह नगरपालिका चेयरमैन का चुनाव लडऩे की तैयारी कर रहे है। विरोधी राजनैतिक साजिश के तहत उन्हें फंसाकर उनकी छवि धूमिल करना चाहते हैं।

डीजे बजाने को लेकर मारपीट,दो घायल

बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के गंाव टांडा मान सिंह में शोभायात्रा संपन्न होने के बाद डीजे पर गाना बजाने को लेकर आपस में मारपीट हो गई। गांव टांडा मान सिंह में रविदास जयंती के अवसर पर शोभायात्रा निकाली जा रही थी। देर शाम मन्दिर पर वापस लौटकर शोभायात्रा संपन्न होने के बाद डीजे पर गाना बजाने कुछ लोगों में मारपीट शुरू हो गई। थाना पुलिस के मुताबिक विपिन व प्रदीप के चोट लगने से घायल हो गये।

chat bot
आपका साथी