कोरोना के नौ मरीज मिले, 21 की छुट्टी

शुक्रवार को कोरोना के नौ नए मरीज मिले जबकि 21 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जनपद में अब तक कोरोना मरीजों का आंकड़ा 10248 पहुंच गया है और स्वस्थ होकर 9013 मरीज अपने घरों को लौट चुके हैं। जिले में 122 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है और सक्रिय मरीजों की संख्या 1113 हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:25 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 11:25 PM (IST)
कोरोना के नौ मरीज मिले, 21 की छुट्टी
कोरोना के नौ मरीज मिले, 21 की छुट्टी

सहारनपुर, जेएनएन। शुक्रवार को कोरोना के नौ नए मरीज मिले, जबकि 21 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जनपद में अब तक कोरोना मरीजों का आंकड़ा 10248 पहुंच गया है और स्वस्थ होकर 9013 मरीज अपने घरों को लौट चुके हैं। जिले में 122 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है और सक्रिय मरीजों की संख्या 1113 हो गई है।

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगातार कोरोना की जांच के लिए नमूने लिए जा रहे हैं तथा ब्रिटेन से आने वाले लोगो पर खासतौर पर नजर रखी जा रही है। उन्होंने जनपदवासियों से अपील की है कि वे सरकार की गाइड लाइन का पालन कर मास्क लगाएं और शारीरिक दूरी का ध्यान रखें।

जरूरतमंद लोगों की सेवा सबसे उत्तम

देवबंद : सर्दी से बचाव हेतु वरिष्ठ भाजपा नेता ठा. योगेंद्र सिंह द्वारा रणखंडी गांव में निर्धन एवं जरूरतमंद लोगों को कंबलों का वितरण किया गया। कहा कि इस पुनीत कार्य के लिए सभी संपन्न लोगों को आगे आना चाहिए। इस मौके पर मंडल उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, सुभाष कुमार, अमरदीप राणा, अनुराग राणा, मास्टर सुरेंद्र, श्याम सिंह, चरण सिंह आदि मौजूद रहे।

कंबल व फल बांटे

अंबेहटा: में नगर व ग्रामीण क्षेत्र में पूर्व मुख्य मंत्री मायावती का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। बसपा नेता मोहकम सिंह, नईम मलिक,डा. बिन्द्रपाल कल्याण,नय्यर अहमद,मास्टर समेर आदि ने फल वितरित किए।

अचानक लगी आग में घर घरेलू सामान जला

जागरण संवाददाता, बेहट: शुक्रवार को मिर्जापुर के एक मकान के छप्पर में अचानक आग लग गई, जिसमें घर व घरेलू सामान जलकर राख हो गए। इस घटना में करीब 35 हजार रुपये की क्षति हुई। गांव मिर्जापुर निवासी राशिद पुत्र वहीद के छप्परनुमा मकान के एक हिस्से में वहीद का परिवार रहता है और दूसरे हिस्से में घरेलू सामान रखा था। गुरुवार को मकान में अचानक आग लग गई। आग की लपटें उठती देख परिजनों में चीख-पुकार मच गई। शोर-शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पीड़ित ने बताया कि उसका करीब 35 हजार रुपये का घरेलू सामान जला है।

chat bot
आपका साथी