8932 लोगों को लगाया गया कोरोनारोधी टीका

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए जिला स्वास्थ्य विभाग लगातार वैक्सीनेशन पर ध्यान दे रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:09 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:09 PM (IST)
8932 लोगों को लगाया गया कोरोनारोधी टीका
8932 लोगों को लगाया गया कोरोनारोधी टीका

सहारनपुर, जेएनएन। कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए जिला स्वास्थ्य विभाग लगातार वैक्सीनेशन पर ध्यान दे रहा है। रोजाना हजारों लोगों को वैक्सीन दी जा रही है। शुक्रवार को भी जिले के आठ हजार 932 लोगों को वैक्सीन दी गई है। वहीं, शुक्रवार को आई रिपोर्ट में कोई भी कोरोना पाजिटिव केस सामने नहीं आया है।

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि जिले के तीन हजार से अधिक लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं। जिनके कोरोना टेस्ट कराए जा रहे हैं। पिछले एक माह से एक भी कोरोना पाजिटिव केस सामने नहीं आया है। डीएम ने जिले के लोगों से अपील की है कि भले ही केस सामने नहीं आ रहे हो। डीएम ने बताया कि दूसरी लहर में जिले के 441 लोगों की जान चली गई है। 32 हजार 900 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी। जिसमे से 32 हजार 459 लोग ठीक हो चुके हैं। 96 केंद्रों पर चला टीकाकरण अभियान

सहारनपुर : जिला टीकाकरण अधिकारी सुनील वर्मा ने बताया कि शुक्रवार को 96 केंद्रों पर टीककारण अभियान चलाया गया। इन केंद्रों पर 35 हजार 100 लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया था। यहां पर आठ हजार 932 लोग ही टीका लगवाने के लिए पहुंच सके हैं। वहीं, शनिवार को जिले में मेघा टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। दो दिन में डेढ़ लाख लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रहेगा।

खेत में चर रहे दो बकरे लापता

नानौता: बारिश के दौरान खेत में चर रहे दो बकरे लापता हो गए हैं। बताया गया कि नगर के मोहल्ला चाहमंजली निवासी शमशाद मलिक पुत्र काला का बेटा मोहम्मद गुरुवार की शाम एक बकरा-बकरी चराने खेत में गया था। बारिश शुरू हो गई, जिससे बचने को वह एक स्थान पर चला गया। बारिश रुकी तो खेत से दोनों बकरे लापता हो गए। आशंका जताई कि कोई व्यक्ति उन्हें पकड़ कर ले गया है। इनकी लगभग तीस हजार रुपए बताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी