गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 43 लोगों पर मुकदमा

नानौता पुलिस ने आचार संहिता व जिला प्रशासन द्वारा लागू धारा-144 सीआरपीसी का उल्लंघन करने तथा कोरोना से बचाव के लिए कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन नहीं करने के आरोप में तेरह लोगों को नामजद करने सहित 43 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकद्दमा दर्ज किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 07:54 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 07:54 PM (IST)
गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 43 लोगों पर मुकदमा
गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 43 लोगों पर मुकदमा

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता पुलिस ने आचार संहिता व जिला प्रशासन द्वारा लागू धारा-144 सीआरपीसी का उल्लंघन करने तथा कोरोना से बचाव के लिए कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन नहीं करने के आरोप में तेरह लोगों को नामजद करने सहित 43 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकद्दमा दर्ज किया।

थानाध्यक्ष सौबीर सिंह नागर ने बताया कि सोमवार की रात्रि लगभग 8:30 बजे एसआई राजीव कुमार के नेतृत्व में संजीव कुमार, विजय कुमार व सतीश कुमार आदि पुलिसकर्मियों की टीम क्षेत्र के गांव हमामपुर व लंढोरा आदि गांव में चुनावी भ्रमण व शांति व्यवस्था को लेकर गश्त पर थे। इसी दौरान एक सूचना पर पुलिस टीम गांव व टिकरोल बस स्टैंड पर पहुंची तो स्कूल के सामने लोगों की भीड़ एकत्रित थी के द्वारा अपने-अपने पक्ष में गांव पंचायत चुनाव में मतदान करने हेतु वोट डालने के लिए तरह तरह के प्रलोभन मिठाई, लड्डू आदि बांटने की बात कहकर आपस में बहस करते हुए झगड़ रहे थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने अशोक, कुमार,दुष्यंत, बिल्लू, विनोद व बिजेंद्र,समर पाल, तथा पंकज, अरुण, नीरज, दीपक, मोनू, पप्पू उर्फ अरविद व अनिल कुमार आदि तेरह लोगों को नामजद करते हुए 30 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पंचायत चुनाव के चलते पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

यज्ञ का आयोजन

गंगोह: नामदेव पब्लिक स्कूल में मंगलवार को नव संवतसर पर हुए यज्ञ कार्यक्रम में प्रधानाचार्या रजनी राजपूत, पंकज राजपूत, मुनेश नामदेव, सचिन शर्मा, अरविद शर्मा, मनोज कौशिक, राजेंद्र कुमार आदि ने आहुतियां डालीं। यज्ञ के समापन पर देश व दुनिया से कोरोना के विनाश की मां दुर्गा से प्रार्थना की गई। प्रधानाचार्या ने सभी को नव वर्ष की मंगल कामनाएं दीं।

chat bot
आपका साथी