खटीक महासभा का 25वां स्थापना दिवस समारोह दिल्ली में होगा

अखिल भारतीय खटीक महासभा के 25वां स्थापना दिवस इस बार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मनाया जाएगा जिसमें महासभा से जुड़े देशभर से खटीक समाज के प्रतिनिधि शामिल होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 08:00 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 08:00 PM (IST)
खटीक महासभा का 25वां स्थापना दिवस समारोह दिल्ली में होगा
खटीक महासभा का 25वां स्थापना दिवस समारोह दिल्ली में होगा

सहारनपुर, जेएनएन। अखिल भारतीय खटीक महासभा के 25वां स्थापना दिवस इस बार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मनाया जाएगा, जिसमें महासभा से जुड़े देशभर से खटीक समाज के प्रतिनिधि शामिल होंगे। 21 नवंबर को होने वाले सम्मेलन में खटीक समाज से केंद्रीय मंत्री एवं विभिन्न राज्यों में समाज के मंत्रियों को आमंत्रित किया गया है।

अखिल भारतीय खटीक महासभा का 25 स्थापना दिवस दिल्ली में मनाने को लेकर शुक्रवार को शहर के रामनगर गोविद नगर स्थित किरण वर्मा के आवास पर समाज के लोगो की बैठक का आयोजन किया गया।

शुक्रवार को बैठक को संबोधित करते हुए महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश जौहरी ने कहा कि महासभा का 25वां स्थापना दिवस इस बार दिल्ली में मनाया जाएगा। सम्मेलन को सफल बनाने के लिए समाज के ज्यादा से ज्यादा लोग 21 नवंबर को अपने साथियों के साथ दिल्ली पहुंचेगें। महासभा के प्रदेश अध्यक्ष नाथीराम पठेड़िया ने कहा कि स्थापना दिवस का उद्देश्य समाज को एकजुट कर खटीक समाज की ताकत का प्रदर्शन करना है। महासभा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल धारिया ने भी विचार रखे। इस मौके पर किरण वर्मा को प्रदेश उपाध्यक्ष एवं डा. आदित्य पंवार को जिला महामंत्री घोषित किया गया। बैठक में राष्ट्रीय महासचिव डा. पवन सवई, सुशील नरैया, जिलाध्यक्ष राजीव वर्मा अन्नू, सुभाष चंद्र, डा. आदित्य पंवार, आकाश पंवार, मदन सिंह तितौरिया, राजेश जौहरी खटेीक, किरण वर्मा आदि मौजूद रहे।

मोटर चोर गिरफ्तार

तल्हेड़ी बुजुर्ग: पुलिस ने साखन खुर्द से चार ट्यूबवेल मोटर चोरों को पकड़कर जेल भेज दिया है। मामले में तल्हेड़ी बुजुर्ग पुलिस चौकी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि साखन खुर्द के जंगल से किसानों की ट्यूबवेल की विद्युत मोटर चोरी की शिकायत मिली थी। सूचना पर छापेमारी कर चार आरोपियों को चोरी के कृषि यंत्रों व पांच विद्युत मोटर के साथ पकड़ लिया। गिरफ्तार आरोपितों में सन्नी पुत्र राजेश, रवीश पुत्र रामकुमार, आकाश पुत्र विनोद, मोहित पुत्र सिलोन सभी निवासी साखन कोतवाली देवबंद बताए गए हैं। पुलिस टीम में हैड कांस्टेबल नरेंद्र कुमार, अफजाल, राहुल, का.अमित भाटी, कपिल प्रधान, सचिन, सौरभ शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी