महिला के खाते से 20 हजार की रकम गायब

खाते से बीस हजार रुपए निकाल लिए जाने से दुखी महिला ने तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पूर्व में भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं जिसका आज तक राजफाश नहीं पाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 10:10 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 10:10 PM (IST)
महिला के खाते से 20 हजार की रकम गायब
महिला के खाते से 20 हजार की रकम गायब

सहारनपुर, जेएनएन। खाते से बीस हजार रुपए निकाल लिए जाने से दुखी महिला ने तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पूर्व में भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, जिसका आज तक राजफाश नहीं पाया।

क्षेत्र के गांव भोजपुर निवासी कविता पत्नी अमित ने थाने पहुंचकर तहरीर देते हुए बताया कि उसका बचत खाता देवबंद रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में है। पीड़िता का आरोप है कि दो अलग ट्रांजेक्शन के माध्यम से ऑनलाइन ठगों द्वारा उसके खाते से दो बार दस-दस हजारों रुपए निकाले गए। जैसे ही रकम निकाल लिए जाने का संदेश उसके फोन पर आया तो उसके होश फाख्ता हो गए। पीड़िता ने निकाली गई रकम को वापस दिलाए जाने के साथ आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी ऐसी अनेकों घटनाएं हो चुकी हैं जिनका आज तक पुलिस कोई राजफाश नहीं कर पाई है।

फायरिग के मामले में दो नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ दी तहरीर

इस्लामनगर: साइड न मिलने पर हुई कहासुनी में बीती देर शाम एक युवक पर तमंचे से फायरिग कर घायल करने के मामले में घायल युवक के परिजनों ने दो नामजद व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कड़ी कार्रवाही की मांग की है। घायल युवक की हालत सही बताई जा रही है। वहीं पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। आरोपितों में से दो पुराने अपराधी बताए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि शनिवार को थानाक्षेत्र के गांव बम्बयाला निवासी मयंक पुत्र महावीर को साइड को लेकर कार सवार एक युवक ने गोली मार कर घायल कर दिया था, जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया था। घायल युवक मयंक के पिता महावीर सिंह ने दो नामजद व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कड़ी कार्रवाही की मांग की है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

chat bot
आपका साथी