शिविर में 150 मरीजों ने कराई शुगर-थाइराइड की जांच

नानौता में शुक्रवार को क्षेत्र के हंगावली गांव में मां जगदंबा हास्पिटल की टीम द्वारा लगाए गए निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में लगभग डेढ़ सौ से अधिक मरीजों की शुगर थाइराइड आदि बीमारियों की जांच कर दवाई वितरित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:49 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:49 PM (IST)
शिविर में 150 मरीजों ने कराई शुगर-थाइराइड की जांच
शिविर में 150 मरीजों ने कराई शुगर-थाइराइड की जांच

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में शुक्रवार को क्षेत्र के हंगावली गांव में मां जगदंबा हास्पिटल की टीम द्वारा लगाए गए निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में लगभग डेढ़ सौ से अधिक मरीजों की शुगर, थाइराइड आदि बीमारियों की जांच कर दवाई वितरित की गई। वहीं डेंगू से बचाव को गांव में फॉगिग कराई गई।

रोहित चौधरी के घेर में मां जगदंबा हॉस्पिटल के चेयरमैन डा. अंशुल के नेतृत्व में लगाए गए शिविर में चिकित्सकों की टीम द्वारा मरीजों के स्वास्थ्य की जांच का निशुल्क दवाई दी गई इस दौरान। कहा कि कोरोना बीमारी फिर से ना फैले और डेंगू के बचाव से हम लोग गांव-गांव कैंप लगा रहे हैं। डेंगू से बचाव को टीम द्वारा गांव में फागिग भी कराई गई। रोहित हगांवली ने कहा कि हमारी जागरूकता ही हमारा बचाव है। किसी भी गांव में डेंगू या अन्य किसी बीमारी से परेशान व्यक्ति उनसे मिलकर नि:शुल्क चेकअप के साथ नि:शुल्क दवाई के लिए संपर्क कर सकते हैं। इस दौरान मुख्य रूप से अंकित चेयरमैन, डा. जसवंत, रजत, ललित, शुभम मौर्य, प्रवेश, सोनू चौधरी, अमित, अनुज, अशोक तथा नितेश आदि लोग उपस्थित रहे।

जान गंवाने वाले किसानों को दीप जलाकर दी श्रद्धांजलि

सहारनपुर: सपा कार्यकर्ताओं ने अंबाला रोड स्थित जिला कार्यालय पर लखीमपुर खीरी में शहीद किसानों को श्रद्धाजलि देते हुए दीप जलाकर स्मृति दिवस मनाया।

सपा पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश कोषाध्यक्ष इंजीनियर बृजेश शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार पूरी तरह से किसानों की अनदेखी करने वाली है, जिस कारण अभी तक लखीमपुर खीरी की घटना के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई नहीं की गई है। पूर्व महानगर अध्यक्ष फैसल सलमानी ने कहा कि लखीमपुर खीरी में जिस प्रकार किसानों को कुचल कर मार दिया गया।

उन्होंने कहा कि सरकार घटना के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें महिला प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष महजबी खान व लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष अर्जुन पंडित ने कहा कि लखीमपुर खीरी की घटना ने सरकार की सोच को पूरी तरह जग जाहिर किया है। इस दौरान हसीन कुरेशी जुमला सिंह अंजुम कुरेशी कुंवर पाल गुर्जर परवेज खान ललित यादव वेदपाल पटनी कार्तिक आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी