अलग-अलग गांवों में हुए विवाद में 15 महिला-पुरूष व बच्चे घायल

बेहट कोतवाली बेहट व मिर्जापुर के दो गांवों में हुए विवाद में 10 महिला-पुरुष और बच्चे घायल हो गए हैं जिनका सूचना पर पहुंची पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर उपचार कराया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:16 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:16 PM (IST)
अलग-अलग गांवों में हुए विवाद में 15 महिला-पुरूष व बच्चे घायल
अलग-अलग गांवों में हुए विवाद में 15 महिला-पुरूष व बच्चे घायल

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट कोतवाली बेहट व मिर्जापुर के दो गांवों में हुए विवाद में 10 महिला-पुरुष और बच्चे घायल हो गए हैं, जिनका सूचना पर पहुंची पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर उपचार कराया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है।

कोतवाली बेहट के गांव ताजपुरा में शुक्रवार की सुबह पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में पथराव के साथ ही धारदार हथियार व लाठी-डंडे चल गए, जिसमें एक पक्ष के चार व दूसरे पक्ष के दो लोग घायल हो गये। इनमें एक पक्ष के सईद का कहना है कि दूसरे पक्ष से उन्होंने पांच लाख रुपये ब्याज पर लिए थे, जिसकी रकम मय ब्याज अब तक वह 11 लाख रुपये अदा कर चुके हैं, लेकिन विपक्षी उनसे अब 20 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं, जब उन्होंने पैसे नहीं होने की बात कही तो आरोप है कि प्रवेज पुत्र शमशाद ने कई दिन पूर्व उसके भतीजे को जान से मारने की धमकी दी थी। इस बीच कुछ गणमान्य लोगों ने मामला निपटा भी दिया था। लेकिन आज सुबह जब वह लोग ईद की नमाज की तैयारी कर रहे थे तो प्रवेज पक्ष ने घर पर आकर उन पर हमला कर दिया। जिसमें वह स्वयं व सहजादी पत्नी महफूज, मंतसा पुत्री आबिद के अलावा राशिद, आसिफ, फाजिल व अनस घायल हो गये। जबकि दूसरे पक्ष का कहना है कि सईद पक्ष ने आज सुबह उसकी बहन के साथ उस समय मारपीट कर दी, जब वह घर के बाहर गली में खड़ी थी, जब वह उसे बचाने दौड़े तो विपक्षियों ने उन पर पथराव कर दिया। उधर, खुशनसीब, सना व अफसाना घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेते हुए सभी घायलों को उपचार कराया है। उधर, गुरुवार की रात मिर्जापुर के गांव जाटोवाला में किसी बाद को लेकर दो पक्षों में विवाद को हो गया। इनमें से एक पक्ष के सहीराम पुत्र प्रभूदयाल, अश्वनी पुत्र सहीराम, संजय पुत्र बाबूराम व सुरेशो पत्नी बाबूराम घायल हो गये। पुलिस ने इनका भी सीएचसी बेहट में उपचार कराया है।

chat bot
आपका साथी