कोरोना के 11 नए मरीज, 15 की छुट्टी

जिले में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा अब लगातार घट रहा है। रविवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 11 कोरोना के नए केस मिले जबकि 15 मरीज ठीक होकर अपने घर गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 10:56 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 10:56 PM (IST)
कोरोना के 11 नए मरीज, 15 की छुट्टी
कोरोना के 11 नए मरीज, 15 की छुट्टी

सहारनपुर, जेएनएन। जिले में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा अब लगातार घट रहा है। रविवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 11 कोरोना के नए केस मिले, जबकि 15 मरीज ठीक होकर अपने घर गए।

जिलाधिकारी अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि जिले में अब तक 10 हजार 269 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं, जिसमें से नौ हजार 39 कोरोना के मरीज ठीक होने के बाद अपने घर जा चुके हैं। इसके अलावा वर्तमान में एक हजार आठ मरीजों का अभी भी उपचार अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है। वहीं, 122 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। डीएम ने बताया कि रोजाना एक हजार से अधिक लोगों का सैंपल लेकर जांच के लिए लैब में भेजा जा रहा है। हालांकि शनिवार को टीकाकरण अभियान होने के कारण सैंपल नहीं लिया गया था। वहीं, रविवार को भी सैंपल नहीं लिया गया है। वैसे जिले में अब तक ढाई लाख से अधिक लोगों की जांच कराई जा चुकी है।

ट्रायल में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

सहारनपुर : रायल क्रिकेट एकेडमी के तत्वावधान में होने वाली महिला क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए रविवार को ट्रायल लिया गया। ट्रायल में करीब 60 खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया।

अंबाला रोड स्थित ज्ञान कलश इंटरनेशनल स्कूल में महिला क्रिकेट खिलाड़ियों के ट्रायल का शुभारंभ मुख्य चयनकर्ता रणजी ट्राफी खिलाड़ी भावना तोमर, राजीव गोयल (टप्पू), सचिव लतीफुर्रहमान, गौरव चौधरी, सचिन सैनी, विक्रांत चौधरी, राकेश टंडन, संजय शर्मा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। इसके बाद खिलाड़ियों को ट्रायल के लिए एक-एक करके मैदान में उतारा तथा खिलाड़ियों का चयन किया। भावना तोमर ने बताया कि जनवरी माह के अंतिम सप्ताह में प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा, जिसके लिए आज ट्रायल लिया गया। इस अवसर पर राम अवतार सिंह, दीपक खटाना, समर्थ, नदीम, अर्जुन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी