योगी सरकार ने गरीबी दूर करने का काम किया: औलख

रामपुर प्रदेश के जलशक्ति राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने कहा कि योगी सरकार ने गरीबी दूर करने का काम किया है। कोरोना काल में लोगों को मुफ्त राशन दिया गया। गरीबों की बेटियों की शादियां कराकर आदर्श सरकार का काम किया है। 2022 में फिर से योगी आदित्य नाथ की सरकार बनेगी। सभी लोग बिना भेदभाव के भाजपा के साथ कमल खिलाने का काम करें।

JagranThu, 02 Dec 2021 11:38 PM (IST)
योगी सरकार ने गरीबी दूर करने का काम किया: औलख

रामपुर : प्रदेश के जलशक्ति राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने कहा कि योगी सरकार ने गरीबी दूर करने का काम किया है। कोरोना काल में लोगों को मुफ्त राशन दिया गया। गरीबों की बेटियों की शादियां कराकर आदर्श सरकार का काम किया है। 2022 में फिर से योगी आदित्य नाथ की सरकार बनेगी। सभी लोग बिना भेदभाव के भाजपा के साथ कमल खिलाने का काम करें।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से आजादी का अमृत महोत्सव के तहत बृहस्पतिवार को सिविल लाइन आदर्श रामलीला मैदान में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें देश की आजादी के लिए अपना जीवन बलिदान करने वाले शहीदों को याद कर नमन किया गया। राज्य मंत्री बल्देव सिंह औलख ने शहीदों को याद करते हुए कहा कि शहीदों ने हमें जो आजादी दिलाई है, उसके लिए हमें ईमानदारी से राष्ट्रहित में काम करना है। उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण सहकारी संघ के अध्यक्ष सूर्य प्रकाश पाल ने कहा देश कि सरदार भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, अशफाक उल्ला, राम प्रसाद बिस्मिल ने देश की आजादी के लिए अपनी जान की परवाह नहीं की। भाजपा सरकार ने सबका साथ, सबका विकास, सबका सम्मान किया है। सभी को बराबरी का हक दिया है। सभी लोग 2022 में भाजपा की उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएं।

कार्यक्रम के आयोजक भारत भूषण गुप्ता ने देश के वीर जवानों को नमन करते हुए उन्हें याद किया। कहा अब्दुल हमीद, सरदार भगत सिंह, लाला लाजपत राय, महारानी लक्ष्मीबाई के योगदान को देश कभी भुलाया नहीं सकता। पहले भी देश की आजादी के लिए हिदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सबने मिलकर देश की तरक्की के लिए काम किया था। सरकार बिना भेदभाव के सभी के हित में काम कर रही है। इसलिए सभी लोग 2022 में फिर से एक बार योगी सरकार बनाएं। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अभय गुप्ता, संचालन राजू भैया ने किया

इस मौके पर सुभाष भटनागर, सुरेश गंगवार, मोहन लाल सैन, रविद्र सिंह, भजन लाल पाल, कमल सक्सेना, विवेक रोहिल्ला, देवेश गुप्ता, कुंवर बहादुर राजपूत, लक्ष्मी नारायण गुप्ता, रमेश अग्रवाल, हरीश अग्रवाल, राजीव गुप्ता, देवकरण गंगवार, प्रभात अग्रवाल, प्रमोद आहूजा, दिनेश शर्मा, दीपक गोयल, विक्की वर्मा, मनोज गुप्ता, मंगल यादव, हरद्वारी सिंह यादव,अमित चंद्रा, इशरत आदि मौजूद रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.