बस की टक्कर से ट्रैक्टर चालक समेत दो की मौत, 15 घायल

रामपुर रामपुर-शाहबाद मार्ग पर सोमवार को रोडवेज बस ने आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्राली पलट गई। ट्राली में महिलाएं और बच्चों समेत 20 लोग सवार थे। हादसे में ट्रैक्टर चालक समेत दो की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गए। हादसा शाहबाद कोतवाली क्षेत्र में सुबह 10 बजे हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:00 PM (IST)
बस की टक्कर से ट्रैक्टर चालक समेत दो की मौत, 15 घायल
बस की टक्कर से ट्रैक्टर चालक समेत दो की मौत, 15 घायल

रामपुर : रामपुर-शाहबाद मार्ग पर सोमवार को रोडवेज बस ने आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्राली पलट गई। ट्राली में महिलाएं और बच्चों समेत 20 लोग सवार थे। हादसे में ट्रैक्टर चालक समेत दो की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए। हादसा शाहबाद कोतवाली क्षेत्र में सुबह 10 बजे हुआ।

पटवाई थाना क्षेत्र के जनकपुर गांव के महेंद्र पाल ट्रैक्टर ट्राली से शाहबाद जा रहे थे। ट्राली में उनके साथ गांव के अन्य लोग भी सवार हो गए। इनमें ज्यादातर को शाहबाद से खाद लेनी थी। कुछ महिलाएं थी, जो बच्चों को शाहबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर रेबीज के इंजेक्शन लगवाने ले जा रही थीं। ट्रैक्टर ट्राली जैसे ही रामगंगा पुल के पास रेवड़ी गांव के सामने से गुजरी तो पीछे आ रही रोडवेज बस ने ट्राली में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बस सड़क से नीचे गड्ढे में चली गई। ट्रैक्टर भी सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया, जबकि ट्राली पलट गई। उसमें सवार लोग नीचे दब गए। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। आसपास गांव के लोग आ गए। सूचना पर पुलिस भी आ गई। ट्राली में नीचे फंसे लोगों को बाहर निकाला। सभी को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां ट्रैक्टर चालक और जनकपुर गांव के ही घासीराम को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बाकी लोगों को भी चोट आई। इनमें सात साल से 13 साल के तीन बच्चे अर्जुन, विपिन और मंजू के अलावा प्रेम कुमार, बद्री प्रसाद, धर्म प्रकाश छोटे, नन्हेराम, लज्जावती, अंगन लाल, राजवती, राधा, प्रेम शंकर, संतोष, सतपाल, मुनीश कुमार भी घायल हो गए। घायल राधा की हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ रेफर कर दिया, जबकि लज्जावती, प्रेम कुमार, विपिन और मंजू को स्वजन बरेली ले गए। रोडवेज बस में सवार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अजीतपुर गांव की बब्बो पत्नी अब्दुल गौरी को भी चोट आई। हादसे के बाद चालक बस से कूदकर भाग गया। पुलिस ने बस को कब्जे में कर लिया है। सीओ धर्म सिंह मार्छल ने बताया कि रोडवेज बस चालक हादसे के बाद फरार हो गया। शाम तक तहरीर नहीं मिली। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी