ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को रौंदा, चाचा-भतीजी की मौत

मसवासी (रामपुर) तेज रफ्तार ईंटों से लदी अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने सामने से आ रही बाइक को रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 11:49 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 11:49 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को रौंदा, चाचा-भतीजी की मौत
ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को रौंदा, चाचा-भतीजी की मौत

मसवासी (रामपुर) : तेज रफ्तार ईंटों से लदी अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने सामने से आ रही बाइक को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार मासूम भतीजी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके चाचा ने स्वार से हायर सेंटर रामपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। चाचा-भतीजी की मौत से उनके स्वजनों में शोक की लहर दौड़ गई।

चौकी क्षेत्र के ग्राम सेमरा-लाड़पुर निवासी रोहित कुमार अपनी पांच वर्षीय भतीजी अवनी को बाइक से उसकी नानी के घर छोड़ने टांडा थाना क्षेत्र के ग्राम सीकमपुर जा रहे थे। बताते हैं कि मसवासी के मुख्य मार्ग पर कान्हा गौशाला के पास अचानक सामने से आई ईंटों से लदी तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में अवनी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पाकर स्वार कोतवाल रुम सिंह बघेल मौके पर पहुंचे और बालिका के शव को कब्जे में लिया। घायल को इलाज के लिए स्वार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। यहां पर चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देख उसे हायर सेंटर रामपुर के लिए रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना से स्वजनों में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली और बैंड की ठेली से लदे पिकअप को हादसे में दोषी मानते हुए कब्जे में ले लिया है। हादसे के बाद दोनों ही वाहनों के चालक मौके से फरार हो गए थे। समाचार भेजे जाने तक दुर्घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी। ट्रेन से कटकर युवती की मौत

मिलक : रेलवे स्टेशन के सामने ट्रेन से कटकर युवती की मौत हो गई। जीआरपी ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन, शिनाख्त नहीं हो सकी। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

रेलवे स्टेशन के सामने गुरुवार रात दो बजे ट्रेन की चपेट में आकर 17 वर्षीय युवती की मौत हो गई। ट्रेन के ड्राइवर ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर से सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। पटरियों से क्षत-विक्षत अवस्था में पड़े युवती के शव को हटाया गया। सुबह होने पर हादसे की खबर आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। कुछ ही देर में लोगों की भीड़ रेलवे स्टेशन पर लग गई। पुलिस ने भीड़ से मृतका की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

स्टेशन मास्टर सतवीर सैनी ने बताया कि दिल्ली को जा रही पद्मावत एक्सप्रेस के ड्राइवर ने उन्हें पटरियों पर अज्ञात युवती के शव पड़े होने की सूचना दी। उन्होंने जीआरपी को खबर दी। जीआरपी ने युवती के शव को पटरियों से हटाया। मृतक युवती की शिनाख्त का प्रयास किया गया। शिनाख्त न होने पर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया।

chat bot
आपका साथी