मुठभेड़ में मुरादाबाद के हिस्ट्रीशीटर समेत तीन बदमाश पकड़े, मुहल्ला मैग्जीन से चुराई कार और तीन बाइक मिलीं

रामपुर सिविल लाइंस पुलिस ने एसओजी की मदद से अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। मुठभेड़ के बाद चोरी के वाहनों के साथ तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 01:11 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 01:11 AM (IST)
मुठभेड़ में मुरादाबाद के हिस्ट्रीशीटर समेत तीन बदमाश पकड़े, मुहल्ला मैग्जीन से चुराई कार और तीन बाइक मिलीं
मुठभेड़ में मुरादाबाद के हिस्ट्रीशीटर समेत तीन बदमाश पकड़े, मुहल्ला मैग्जीन से चुराई कार और तीन बाइक मिलीं

जागरण संवाददाता, रामपुर : सिविल लाइंस पुलिस ने एसओजी की मदद से अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। मुठभेड़ के बाद चोरी के वाहनों के साथ तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक मुरादाबाद का हिस्ट्रीशीटर है। बदमाशों के कब्जे से पुलिस को एक कार, तीन बाइक, तीन तमंचे, मास्टर चाबी, फर्जी नंबर प्लेट आदि सामान मिला है। बुधवार को सूचना पर पुलिस ने बाइक चोरों की तलाश में बंद पड़ी रजा टैक्सटाइल के खंडहर में छापा मारा। वहां एक वैगनआर कार खड़ी दिखाई दी। पुलिस को देख कार से तीन बदमाश उतरे और तमंचों से फायरिग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीनों को दबोच लिया। पकड़े बदमाशों में इमरान पुत्र दिलशाद मुरादाबाद के थाना मैनाठेर के फतेहपुर का रहने वाला है, जिस पर मुरादाबाद के विभिन्न थानों में लूट, चोरी, जानलेवा हमला करने, बलवा आदि धाराओं में 21 मुकदमे दर्ज हैं। वह हिस्ट्रीशीटर भी है। उसके दोनों साथियों में एक मुरादाबाद के ही थाना कटघर के मुहल्ला इस्लामनगर निकट मोती मस्जिद का शहादत पुत्र भूरे है, जबकि दूसरा रामपुर के थाना मिलक खानम क्षेत्र के ग्राम बुढ़ाहनपुर का भूरा पुत्र कृष्णा है। शहादत पर मुरादाबाद और अमरोहा के थानों में 35 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस तीसरे बदमाश के अपराधिक इतिहास की जानकारी कर रही है।

सिविल लाइंस कोतवाल बिजेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाशों से बरामद कार सिविल लाइंस क्षेत्र से ही चोरी की थी। इसके अलावा चोरी की बाइक एचएफ डीलक्स, हीरो स्पलेंडर प्लस और हीरो स्पलेंडर हैं। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे रामपुर, मुरादाबाद, उत्तराखंड आदि से वाहन चोरी करते हैं। बाद में नंबर प्लेट बदल देते हैं। लॉक खोलने के लिए मास्टर चाबी का इस्तेमाल करते हैं। बरामद बाइक को रामपुर, सम्भल और मुरादाबाद से चोरी किया था। कार को 19 सितंबर को मुहल्ला मैग्जीन से चोरी किया था।

chat bot
आपका साथी