गंज क्षेत्र में बंद मकान के ताले तोड़कर तीन लाख की चोरी

रामपुर गंज कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने बंद मकान के ताले तोड़कर नकदी और जेवर समेत करीब तीन लाख का माल साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:56 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:56 PM (IST)
गंज क्षेत्र में बंद मकान के ताले तोड़कर तीन लाख की चोरी
गंज क्षेत्र में बंद मकान के ताले तोड़कर तीन लाख की चोरी

रामपुर : गंज कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने बंद मकान के ताले तोड़कर नकदी और जेवर समेत करीब तीन लाख का माल साफ कर दिया। पुलिस को घटना की जानकारी दे दी है। गंज कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला घेर मियां खां निवासी खुशनूद फात्मा घर में ताला लगाकर बेटी के यहां गईं थीं। शाम को आसपास रहने वालों ने ताला टूटा देखा तो चोरी की आशंका जताते हुए उन्हें फोन कर दिया। महिला वापस आईं तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा देखकर उनके होश उड़ गए। चोर उनके घर से सोने का हार, सोने के चार टाप्स, सोने की दो अंगूठी, गले की चेन, गैस सिलेंडर भरा हुआ आदि सामान ले गए। उन्होंने गंज पुलिस को घटना की जानकारी दी। महिला ने पुलिस को तहरीर दे दी है। गंज कोतवाली प्रभारी रामवीर सिंह ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई करेंगे। बंद अस्पताल में चार लाख की चोरी

बिलासपुर : चोरों ने बंद पड़े एक अस्पताल को निशाना बना लिया। अस्पताल के ताले तोड़कर अस्सी हजार की दवाइयां समेत चार लाख का माल साफ कर दिया। अस्पताल के स्वामी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

रामपुर के मुहल्ला कृष्णा बिहार ज्वालानगर निवासी रवि किशन सक्सेना की नगर के मुहल्ला विशारतनगर में अस्पताल है। उन्होंने बताया कि एक युवक अस्पताल की देख-रेख करता था। कुछ दिन पहले अस्पताल की देख-रेख करने वाला युवक अस्पताल में ताला लगाकर घर चला गया। बताया कि गुरुवार की सवेरे उन्हें सूचना मिली कि अस्पताल में चोरी हो गई है। सूचना पर वह अस्पताल पहुंचे। मौके पर देखा कि अस्पताल के गेट पर लगा ताला टूटा पड़ा था। अंदर जाकर देखा तो सामान अस्त-व्यस्त हालत में पड़ा मिला। चोरी की सूचना से मौके पर आसपास के लोग भी आ गए। उन्होंने बताया कि चोर अस्पताल में रखी करीब अस्सी हजार रुपये की दवाइयां, एक एसी, एसी का समान, कुर्सियां, पंखे, दो मॉनीटर, एक ऑक्सीजन का सिलेंडर, इनवर्टर बैटरी, रसोई गैस के दो सिलेंडर चूल्हा, कपड़े आदि चुराकर ले गए। उन्होंने चार लाख रुपये का सामान चोरी होना बताया है। प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश कुमार यादव ने बताया कि घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। बताया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी