व्यापारी की जेब से नाबालिग ने उड़ाए 64 हजार, भीड़ ने की पिटाई

साप्ताहिक बाजार में सब्जी खरीदने के दौरान हुई घटना

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 10:30 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 10:30 PM (IST)
व्यापारी की जेब से नाबालिग ने उड़ाए 64 हजार, भीड़ ने की पिटाई
व्यापारी की जेब से नाबालिग ने उड़ाए 64 हजार, भीड़ ने की पिटाई

जागरण संवाददाता, मिलक : साप्ताहिक बाजार में सब्जी खरीद रहे लकड़ी व्यापारी की जेब पर नाबालिग ने हाथ साफ कर दिया। नाबालिग को जेब से रुपये चोरी करते हुए व्यापारी ने देख लिया। बाजार में मौजूद लोगों की भीड़ ने उसकी पिटाई कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को कोतवाली ले गई। घटना शुक्रवार शाम साढ़े पांच बजे साप्ताहिक बाजार की है।

खाता नगरिया निवासी अंसार रजा खान लकड़ी खरीदने व बेचने का काम करते हैं। शुक्रवार को वह साप्ताहिक बाजार में सब्जी खरीद रहे थे। इसी दौरान उनके पीछे खड़े नाबालिग ने उनकी जेब में रखे नोटों की गड्डी निकाली और फरार होने का प्रयास करने लगा। जेब से रुपये निकालने के दौरान व्यापारी की नजर उस पर पड़ गई। उन्होंने शोर मचाया। पीछा कर उसे पकड़ लिया। बाजार में मौजूद लोगों की भीड़ ने उसकी पिटाई कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसकी तलाशी लेने पर उसकी जेब से दो-दो हजार रुपये के 32 नोट बरामद हुए। अंसार रजा खान ने पुलिस को बताया कि वह ठेकेदारी का भी काम करते हैं। वह घर से 64 हजार रुपये लेकर आए थे, जो नाबालिग चोर के पास से बरामद हुए हैं। पुलिस आरोपित को पकड़कर कोतवाली ले गई।

कोतवाली प्रभारी एसएस बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि उसके द्वारा किसी व्यक्ति की जेब से रुपये चोरी किए जाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपित को कोतवाली लाया गया। आरोपित से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी