दूसरे दिन झमाझम बारिश, कचहरी परिसर भी जलमग्न

रामपुर रविवार दोपहर शुरू हुई बारिश रात में भी पड़ती रही। सोमवार को भी पूरे दिन रुक-रुककर मूसलधार बारिश होती रही। इससे शहर के सभी नाले-नालियां ओवर फ्लो हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 10:37 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:37 PM (IST)
दूसरे दिन झमाझम बारिश, कचहरी परिसर भी जलमग्न
दूसरे दिन झमाझम बारिश, कचहरी परिसर भी जलमग्न

रामपुर : रविवार दोपहर शुरू हुई बारिश रात में भी पड़ती रही। सोमवार को भी पूरे दिन रुक-रुककर मूसलधार बारिश होती रही। इससे शहर के सभी नाले-नालियां ओवर फ्लो हो गए। अधिकतर सड़कें पानी से लबालब हो गईं। सड़कों पर जलभराव के कारण लोगों को आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बारिश के कारण राम-रहीम पुल पर सड़क बैठ गई। वहीं महर्षि विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बाउंड्री ते•ा बारिश के कारण गिर गई।

दो दिन से रुक-रुककर झमाझम बारिश हो रही है। इसके कारण शहर में अधिकतर नाले-नालियां ओवर फ्लो हो गए। सड़कों पर जलभराव हो गया। वहीं शहर के निचले इलाकों में बने घरों में पानी भर गया। इसके कारण लोगों को काफी परेशानी हुई। राम-रहीम पुल पर बारिश के कारण सड़क पर काफी गहरा गडढा हो गया है। इससे हादसे का खतरा बना हुआ है। वहीं महर्षि विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल की पूरी बाउंड्री ते•ा बारिश के कारण गिर गई। शहर में जगह-जगह होर्डिंग गिर गए।

विकास नगर कालोनी में कई गलियों में सड़कें और नालियां नीची हैं, जिसके कारण बारिश में सड़क पर जलभराव हो गया। इससे लोगों को काफी परेशानी हुई। इसी तरह रोशन बाग, शिव विहार, साईं विहार कालोनी की कई गलियों में सड़कों पर कीचड़ पसर गई। इसके अलावा कचहरी के सामने जौहर मार्ग, शौकत मार्ग पर राम-रहीम पुल के पास, पुराना रोडवेज, कचहरी के सामने, जेल रोड, राजद्वारा रोड, सैनी बस्ती, पुराना गंज, शुतर खाना, बेतुक रोड, मुहल्ला पांच कब्र, सिविल लाइंस में टैक्सी स्टैंड रोड, गुरुद्वारा रोड आदि स्थानों पर नाले-नालियां ओवर फ्लो हो गईं, जिससे सड़कों पर जलभराव होने से लोगों को काफी परेशानी हुई। जलभराव की समस्या बढ़ती देख नगर पालिका के ईओ ने शहर का भ्रमण किया। कचहरी के सामने सड़क पर हुए जलभराव को दूर कराने के लिए पालिका कर्मियों को लगाकर नाला खुलवाया। इसी तरह अन्य कई स्थानों पर भी जलभराव की समस्या को दूर कराया। इसके अलावा बारिश से धान की फसल को नुकसान हुआ है, जिससे किसान परेशान हैं।

chat bot
आपका साथी